ज़रीन खान ने कैटरीना पर लगाया इल्ज़ाम, कहा मेरा करियर क्या बर्बाद, जानिए पूरा मामला।

सलमान खान बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों को ले कर आये जिनमें से कुछ तो सुपरस्टार बन गयी मगर कुछ का सफर चंद फिल्मों पर ही सीमित रह गया। सफल ना होने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है ज़रीन खान का भी नाम। ज़रीन ने साल 2010 में आई फ़िल्म वीर से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसमें उनके काम को काफी सराहा भी गया था। कहा जा रहा था कि ज़रीन का फिल्मी सफर बड़ा हु सुखद होगा। मगर इसके बाद भी ज़रीन खान कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, आज सालों बाद उन्होंने अपने करियर पर बात की।

उन्होंने बताया कि उन्हें कैटरीना कैफ जैसी दिखने का बेहद नुकसान हुआ है। ज़रीन खान के अनुसार इंडस्ट्री में कोई भी फ़िल्म निर्माता किसी भी अभिनेत्री के डुप्लीकेट या हमशक्ल के साथ काम नहीं करना चाहता है। वहीं ज़रीन खान को यह भी दुःख है कि आज भी दर्शक उन्हें कैटीना की हमशक्ल के रूप में ही देखते हैं।

ज़रीन खान आगे अपनी बात में कहती है कि सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां किसी अभिनेत्री की हमशक्ल होने का खामियाजा भुगत चुकी हैं। जैसे स्नेहा उल्लाल जो ऐश्वर्या राय की हमशक्ल थी, उनका करियर भी उनके लुक की वजह से ही बर्बाद हुआ।

गौरतलब है कि ज़रीन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में 11 साल का वक्त बिता चुकी है। मगर उनकी झोली में महज़ चंद ही फिल्में हैं जैसे वीर, हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर 2 आदि। हालांकि ज़रीन खान आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद की एक अलग पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही है। हालांकि उन्हें सफलता कब मिलेगी यह तो वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.