VIDEO: WWE रेसलर Brock Lesnar को देखकर सब कुछ भूली महिला फैन ने ऐसी जगह ले लिया ऑटोग्राफ, देखें वीडियो

WWE चैंपियन ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
इस वायरल वीडियो को देखने के बाद महिलाओं के बीच ब्रॉक लेसनर की लोकप्रियता का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है. ब्रॉक को देखकर उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए ये महिला फैन सभी हदे पार गई और सोशल मीडिया पर इनकी हिम्मत की खूब दाद दी जा रही है.
सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रॉक लेसनर किसी मैच के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में मौजूद वो अफने फैंस का अभिवादन करते हैं और सभी को हाथ मिलाते हैं. इसी बीच रास्ते में उनकी एक महिला फैन खड़ी होती है जो उनसे ऑटोग्राफ की मांग करती है. इस महिला के पास ना को डायरी या पेपर होता और ना ही कोई रूमाल. ऐसे में महिला अपने टॉप पर और वो भी ब्रे’स्ट पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहती है, जिसपर ब्रॉक राजी हो जाते हैं.
ऐसे में सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि आपको बता दें कि ये ब्रॉक लेसनर का पुराना वीडियो जिसे फैंस अब खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं और ऐसे में ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को रिंग में सबसे खतरनाक सुपरस्टार माना जाता है. रिंग में सभी की हालत लैसनर खराब कर देते हैं. साल 2002 में लैसनर ने WWE में डेब्यू किया था और इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कई चैंपियनशिप लैसनर ने WWE में हासिल की और उनकी बादशाहत हमेशा जारी रही. लैसनर जब रिंग में आते हैं तो फैंस की एनर्जी दोगुनी हो जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.