कैदी को किस करते हुए महिला जज का Video आया सामने, जानिए पूरा मामला

एक पुलिस अधिकारी की हत्या के लिए दोषी ठहराए गए एक कैदी को चूमते हुए कैमरे में कैद होने के बाद अर्जेंटीना की एक न्यायाधीश बुरी तरह फंस गई. दक्षिणी चुबुत प्रांत में मौजूद एक न्यायाधीश मारियल सुआरेज़ (Mariel Suarez) को बीते महीने 29 दिसंबर 2021 को जेल में क्रिस्टियन ‘माई’ बस्टोस नाम के कैदी को चूमते हुए फिल्माया गया ।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वही अपराधी था जिसे मारियल ने एक हफ्ते पहले सुनवाई के दौरान उम्रकैद की सजा से बचाने की कोशिश की थी. अब उनका यह इंटिमेट मोमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

2009 में पुलिस ऑफिसर की हत्या केस में चल रहा था मामला
मारियल जजों के पैनल का हिस्सा थीं, जो यह तय करती थीं कि क्या बस्टोस को 2009 में अधिकारी लिएंड्रो ‘टीटो’ रॉबर्ट्स की हत्या के लिए उम्रकैद की सजा मिलनी चाहिए. वह पैनल में एकमात्र जज थीं, जिन्होंने वास्तव में बस्टोस के लिए आजीवन कारावास की सजा के खिलाफ मत दिया था, जबकि यह बताया गया था कि वह एक ‘बेहद खतरनाक कैदी’ था ।

जज और कैदी का यह वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है:

आखिरकार कैदी को सुनाई गई आजीवन कारावास
हालांकि, उनके असहमतिपूर्ण मत के बावजूद, बस्टोस को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. ब्यूनस आयर्स टाइम्स की रिपोर्ट में सुआरेज़ ने टोडो नोटिसियास को बताया, ‘यह पहली बार था जब मैंने उसे देखा था और हमने उसके सजा के बारे में बात की थी ।

सुआरेज़ ने कहा कि कैदी के साथ उसका कोई भावुक संबंध नहीं था और वह उसे देखने गई थी क्योंकि वह उसके केस के बारे में एक किताब लिख रही है. चुबुत प्रांत के अधिकारियों ने कथित अनुचित आचरण के लिए अनुशासनात्मक कार्यवाही शुरू की है ।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.