जानिए कौन हैं ‘सूर्यवंशी’ फेम निहारिका रायजादा, बोल्ड तस्वीरों से बटोरती हैं सुर्खियां

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसमें अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी मुख्य भूमिका में हैं। इन सबके बीच छोटे से रोल से अभिनेत्री निहारिका रायजादा (Niharica Raizada) ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

निहारिका दिग्गज संगीतकार ओपी नैय्यर की पोती हैं। फिल्म सूर्यवंशी में वह अक्षय कुमार के साथ एंटी टेरिरेस्ट स्क्वॉड ऑफिसर का किरदार कर रही हैं निहारिका का जन्म 1990 में लक्जमबर्ग में हुआ। वह वहीं पली-बढ़ी हैं। उनकी एक बहन और एक भाई है।

निहारिका ने अपनी पढ़ाई इम्पेरियल कॉलेज लंदन से की। इसके बाद उन्होंने जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी से कार्डियोलॉजी में रिसर्च किया। उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। इसके अलावा वेस्टर्न क्लासिकल म्यूजिक भी सीखा है।

निहारिका ने 2010 में मिस इंडिया यूके का खिताब जीता। वह मिस इंडिया वर्ल्डवाइड की फर्स्ट रनर अप भी रही हैं। निहारिका ने अपना डेब्यू 2013 में बंगाली फिल्म डामाडोल से किया। वह कई पैरोडी सॉन्ग भी कर चुकी हैं।

निहारिका ने फिल्म मसान, अलोन, बेबी और टोटल धमाल में छोटे-छोटे किरदार किए। निहारिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रहती हैं।

जानिए कौन हैं ‘सूर्यवंशी’ फेम निहारिका रायजादा, बोल्ड तस्वीरों से बटोरती हैं सुर्खियां इंस्टाग्राम पर निहारिका को दो लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.