वेब सीरीज में इन अभिनेत्रियों ने बोल्ड सीन देकर मचाई सनसनी, मच गया हंगामा। देखिये बोल्ड सीन

इंडस्ट्री में तेजी से ओटीटी प्लेफॉर्म का क्रेज बढ़ता जा रहा है। एक तरफ पहले दर्शक एंटरटेनमेंट का दूसरा नाम थिएटर को मानते थे लेकिन अब लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहे हैं।

क्योंकि यहां पर दर्शकों को वेब सीरीज और फिल्मों में क्राइम और सस्पेंस की भरमार मिलती है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। लेकिन इन सबके बीच कई वेब सीरीज ऐसी भी हैं, जो अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी जाती हैं। इन वेब सीरीज में अभिनेत्रियों ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी।

आज हम आपको ऐसी ही कुछ वेब सीरीज के नाम बताने जा रहे हैं, जिसे देखने से पहले भी आपको सोचने की जरूरत पड़ सकती है

फ्लोरा सैनी-अन्वेषी जैन वेब सीरीज
फ्लोरा सैनी-अन्वेषी जैन ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में अपनी बोल्डनेस से हंगामा मचा दिया था

इस वेब सीरीज में दोनों एक समलैंगिक प्रेमी का किरदार निभाती नजर आई थीं। उनकी एक्टिंग और बोल्ड सीन को देखकर फैंस के होश उड़ गए थे।

कियारा आडवाणी
नेटफ्लिक्स की ‘लस्ट स्टोरी’ कभी कोई नहीं भूल सकता है। इस वेब सीरीज में कियारा आडवाणी ने अपनी बोल्डनेस से सबको हैरान कर दिया था। इस सीरीज में कियारा के बोल्ड सीन की क्लिप अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

रसिका दुग्गल
एक्ट्रेस रसिका दुग्गल आज इंडस्ट्री का जाना मान नाम बन चुकी हैं। उन्होंने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में अपने बोल्ड सीन्स से सबको हैरान कर दिया था। उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया था

अदिति पोहनकर
अदिति पोहनकर को वेब सीरीज ‘आश्रम’ से पॉपुलैरिटी मिली थी। इस सीरीज में एक्ट्रेस का काफी सिंपल लुक देखने को मिला था। लेकिन अदिति ने अपनी दूसरी वेब सीरीज ‘शी’ में हर किसी को हैरान को दिया था। उनके बोल्ड सीन्स काफी लंबे समय तक चर्चाओं में रहे थे।

त्रिधा चौधरी
त्रिधा चौधरी कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं लेकिन वेब सीरीज ‘आश्रम’ में त्रिधा की बोल्डनेस ने सबको हैरान कर दिया था। इस सीरीज में त्रिधा ने कई बोल्ड सीन दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.