वॉर्नर नहीं बन पाए रोनाल्डो, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोका कोला की बोतलें हटाईं, ICC ने दिमाग लगाया ठिकाने

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूरो कप-2020 के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके सामने रखी कोका कोला की बोतलें हटाई थीं। इससे कोका कोला को करोड़ों का नुकसान हुआ था। अब ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो बनने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

डेविड वॉर्नर के सामने कोको कोला की दो बोतलें रखी थीं। उन्होंने दोनों बोतलें उठाकर वहां से हटाना चाहा, लेकिन उनके सामने बैठे ICC के एक अधिकारी ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया। वॉर्नर ने इस दौरान कहा, ‘मुझे ये यहीं रखनी होगी। अगर ये रोनाल्डो के लिए सही है तो मेरे लिए भी ठीक है।’
श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले डेविड वार्नर की फॉर्म पर लगातार सवालिया निशान उठाए जा रहे थे। IPL फेज-2 और वार्म अप मैचों के अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी उनके बल्ले से रन नहीं निकले थे, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ मैच में उन्होंने 65 रनों की शानदार पारी खेल कर इस स्टार खिलाड़ी ने फॉर्म में वापसी कर ली है।

टी-20 WC के 22वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया। टॉस गंवाकर पहले खेलते हुए श्रीलंका ने 154/6 का स्कोर बनाया। टीम के कई खिलाड़ियों को बढ़िया स्टार्ट मिला, लेकिन कोई उसे बड़ी पारी में नहीं बदल सका। ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा, मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने 2-2 विकेट चटकाए। 155 रनों के टारगेट को कंगारू टीम ने 17 ओवर में सिर्फ 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.