विराट कोहली की दीवानी है पाकिस्तान के खिलाड़ी की बीवी, फैन के सवाल पर बताई दिल की बात

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) के खेल की दीवानी तो पूरी दुनिया है। लेकिन अब उनके जबरा फैन की लिस्ट में पाकिस्तानी भी शामिल हो गए हैं। पड़ोसी देश से कड़ा कॉम्पटिशन होने के बाद भी कोहली की तारीफ और उनकी सराहना करने से कोई पीछे नहीं हटता है। इस बार तो पाक के दिग्गज खिलाड़ी हसन अली की पत्नी भी कोहली की फैन लिस्ट में शामिल हो गई है। जी हां, खिलाड़ी की पत्नी ने खुद इस बात का खुलासा किया और कहा कि उनका फेवरेट बेस्टमैन विराट कोहली हैं। बता दें कि हसन अली (Hasan Ali) पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में मीडियम पेसर बॉलर हैं। आइए आपको मिलवाते हैं उनकी वाइफ शामिया आरजू से, जो विराट की बड़ी दीवानी हैं।

आरजू को पसंद हैं विराट
हसन अली की पत्नी शामिया आरजू (Shamia Arzoo) के इंस्टाग्राम पर मुझसे एक प्रश्न पूछें (ask me a question) में एक फैन ने शामिया से उसके पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में पूछा, यह मानते हुए कि उसका पसंदीदा गेंदबाज तो उनके पति ही होंगे। फैन के सवाल का जवाब देते हुए मिसेज हसन ने फौरन विराट कोहली को अपना फेवरेट बताया।

भारत से है आरजू का नाता
हसन अली की पत्नी शामिया का लगाव भारत से इसलिए भी है, क्योंकि उनका पारिवार हरियाणा से ताल्लुक रखता है। फिलहाल, उनका परिवार नई दिल्ली में बसा हुआ है।

कौन हैं हसन अली
26 साल के हसन अली एक पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं। उन्होंने अगस्त 2016 में वनडे इंटरनेशनल मैच में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था। अबतक वह 13 टेस्ट मैच में 57, 54 वनडे में 83 और 36 टी 20 मैच में 48 विकेट ले चुके हैं।

फ्लाइट इंजीनियर हैं हसन की पत्नी
शामिया आरजू अमीरात एंयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं। हसन से शामिया की मुलाकात दुबई में ही हुई थी और तब से उनकी दोस्ती बढ़ी। आखिरकार, उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने साल 2019 में शादी की थी।

ये पाकिस्तानी लड़की भी है विराट की फैन
सिर्फ शामिया हीं नहीं, पाकिस्तान की ये खूबसूरत लड़की भी विराट कोहली की बड़ी फैन है। पाकिस्तान की रिजला रेहान 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम को सपोर्ट करती आई थी। इसके बाद एक इंटव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि ‘मुझे विराट दे दो, प्लीज मुझे विराट दे दो।’

जल्द एक्शन में दिखेंगे कोहली
विराट कोहली इस वक्त अपनी टीम के साथ इंग्लैंड टूर पर हैं। वह अगली बार एक्शन में तब दिखाई देंगे जब भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा, जो 18 जून से साउथैम्प्टन में शुरू होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.