विराट कोहली नहीं रखते हिन्दू मुस्लिम में कोई भेदभाव, देखिए क्या हुआ जब सिराज के घर बिरयानी खाने पहुंचे विराट

देखिये क्या हुआ जब
नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की काबिलियत पर कितना भरोसा करते हैं ये किसी से छिपा नहीं है ।

काफी कम लोग जानते हैं कि इस भरोसी की शुरुआत तभी हो गई थी जब सिराज ने आरसीबी की तरफ से आईपीएल खेलना शुरू किया था ।

आरसीबी में आते ही बदली सिराज की तकदीर
मोहम्मद सिराज साल 2018 में विराट कोहली की टीम आरसीबी में शामिल किए गए थे. यहीं से सिराज के करियर को उंचाई मिली और वो साल 2020 में भारतीय टेस्ट टीम में चुने गए और ऑस्ट्रेलिया टूर पर उन्होंने धमाल मचा दिया ।

सिराज ने दी विराट को दावत
आईपीएल 2018 के दौरान जब आरसीबी निजामों के शहर हैदराबाद में एसआरएच का मैच खेलने पहुंच तो मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली और बैंगलोर टीम के साथी खिलाड़ियों को अपने घर पर दावत के लिए बुलाया।

कोहली ने उठाया लुत्फ
विराट कोहल, युजवेंद्र चहल , पार्थिव पटेल , मनदीप सिंह के साथ मोहम्मद सिराज के घर पहुंचे जो हैदराबाद के टोलीचौकी इलाके में है ।

विराट कोहली आमतौर पर अपनी डाइट का काफी ख्याल रखते हैं, लेकिन उन्होंने मोहम्मद सिराज जायकेदार खाने का जमकर लुत्फ उठाया. आरसीबी के बाकी खिलाड़ी हैदराबादी बिरयानी खाते हुए नजर आए ।

सिराज के अब्बू ने किया था इस्तकबाल
मोहम्मद सिराज के अब्बू मोहम्मद गौस उस वक्त हयात थे उन्होंने और सिराज की अम्मी शबाना बेगम ने विराट कोहली बाकी खिलाड़ियों की मेहमाननवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ी थी खाना इतना लजीज था कि कई लोग उंगलियां चाटते रह गए ।

सिराज को मिला कोहली का साथ
विराट कोहली की कप्तानी में मोहम्मद सिराज को काफी कुछ सीखने का मौका मिला जिसके लिए वो हमेशा किंग कोहली के शुक्रगुजार रहेंगे. सिराज आज भी आरसीबी की तरफ से खेलते हैं, पिछले कुछ सालों में उनके प्रदर्शन जबरदस्त सुधार हुआ है ।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.