VIDEO: उर्फी जावेद ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- हाथ में सिर्फ 4 उंगलियाँ हैं, वीडियो में छलका दर्द

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है।
उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।
उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है।

दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उर्फी ने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े सच के बारे में बताया। वीडियो में उर्फी ब्लू कलर के बिकिनी में नजर आ रही है। वीडियो में उर्फी बहुत ही ज्यादा क्यूट फेस बनती नजर आ रही है।
साथ ही वीडियो में उर्फी ने अपनी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा सच बताते हुए लिखा- ‘ज्यादा लोग नहीं जानते है इसके बारे में कि मेरे पास सिर्फ 4 उंगलिया है।’ साथ ही उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘एक फैक्ट, मुझे यकीन है कि आप लोग मेरे बारे में नहीं जानते होंगे !! लेकिन यह वास्तव में दुखद नहीं है, मुझे अब इसकी आदत हो गई है। 5 से 4 बेहतर है, ५ की भीड़ है।’

गौरतलब है कि हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर किया था। फोटो में उर्फी ने ब्लू कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी है। इस तस्वीर में उर्फी एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई नजर आ रही थी। उर्फी अपनी उस तस्वीर में अपनी पीठ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा था- ‘ये मेनू बहुत मज़ेदार था, और हां मेरी पीठ पर दानों और उनके निशान हैं। मैं इसे आसानी से एडिट कर सकती थी। पर मैं ऐसा नहीं करूंगी। मेरे पीठ के मुंहासों और निशानों पर समाचार लेख आए हैं। किसी के पास भी परफेक्ट शरीर या चेहरा या त्वचा नहीं होता है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.