उर्फी जावेद ने फिर पार कर दी सारी हदें, जींस के बटन और जिप खोलकर पहुंची एयरपोर्ट

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने रिस्क आउटफिट के लिए नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है. उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर फिटेड क्रॉप टॉप के साथ चेकर्ड ब्राउन अनबटन पैंट पहने देखा गया था.

उर्फी के बिना बटन वाले पैंट लुक ने नेटिज़न्स को हैरान करके रख दिया और कई लोगों ने उन्हें एयरपोर्ट पर इस तरह के आउटफिट को पहने किसी महिला को पहली बार देखा. एक सेलिब्रिटी पैप द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो देखें:

एक यूजर ने लिखा, लोग आजकल ज्यादा दीवाने होते जा रहे हैं, पब्लिसिटी के लिए कुछ भी. दूसरे ने लिखा, ड्रेसिंग सेंस नेही है बिलकुल भी इस बंदी में.

इससे पहले भी, उर्फी ने रिप्ड डेनिम जैकेट पहनी थी, जो उनकी हल्की पेस्टल रंग की ब्रा की झलक देने के लिए काफी छोटी थी. उन्होंने इसे डेनिम जींस के साथ पेयर किया और शटरबग्स के लिए खुशी-खुशी पोज दिए. हालाँकि, ट्रोल्स ने उनके पहनावे के लिए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

24 वर्षीय उर्फी को पहली बार 2016 के टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया में देखा गया था, फिर मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में क्रमशः ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग करते हुए देखा गया था.

उर्फी ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की में भी नजर आई थीं.

उर्फी को बिग बॉस घर के अंदर मजाकिया वन-लाइनर्स और मजेदार प्रतिक्रियाओं के लिए जाना जाता था, हालांकि, वह ज्यादा दिनों तक घर में नहीं रुक पाई थी क्योंकि शो में उनके साथी जीशान खान ने दिव्या अग्रवाल के साथ अपने कनेक्शन की अदला-बदली की उर्फी को नोमिनेशन में उतारा. जिसके बाद उन्हें घर से बाहर होना पड़ा था. अंत में शमिता शेट्टी को हराकर दिव्या अग्रवाल ने पहला बिग बॉस ओटीटी सीजन जीता था.

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने रिस्क आउटफिट के लिए नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है. उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर फिटेड क्रॉप टॉप के साथ चेकर्ड ब्राउन अनबटन पैंट पहने देखा गया था. उर्फी के बिना बटन वाले पैंट लुक ने नेटिज़न्स को हैरान करके रख दिया और कई लोगों ने उन्हें एयरपोर्ट पर इस तरह के आउटफिट को पहने किसी महिला को पहली बार देखा. एक सेलिब्रिटी पैप द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो देखें:- एक यूजर ने लिखा, लोग आजकल ज्यादा दीवाने होते जा रहे हैं, पब्लिसिटी के लिए कुछ भी. दूसरे ने लिखा, ड्रेसिंग सेंस नेही है बिलकुल भी इस बंदी में. इससे पहले भी, उर्फी ने रिप्ड डेनिम जैकेट पहनी थी, जो उनकी हल्की पेस्टल रंग की ब्रा की झलक देने के लिए काफी छोटी थी. उन्होंने इसे डेनिम जींस के साथ पेयर किया और शटरबग्स के लिए खुशी-खुशी पोज दिए. हालाँकि, ट्रोल्स ने उनके पहनावे के लिए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

24 वर्षीय उर्फी को पहली बार 2016 के टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया में देखा गया था, फिर मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में क्रमशः ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग करते हुए देखा गया था. उर्फी ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की में भी नजर आई थीं. उर्फी को बिग बॉस घर के अंदर मजाकिया वन-लाइनर्स और मजेदार प्रतिक्रियाओं के लिए जाना जाता था, हालांकि, वह ज्यादा दिनों तक घर में नहीं रुक पाई थी क्योंकि शो में उनके साथी जीशान खान ने दिव्या अग्रवाल के साथ अपने कनेक्शन की अदला-बदली की उर्फी को नोमिनेशन में उतारा. जिसके बाद उन्हें घर से बाहर होना पड़ा था. अंत में शमिता शेट्टी को हराकर दिव्या अग्रवाल ने पहला बिग बॉस ओटीटी सीजन जीता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.