उर्फी जावेद ने एक डोरी पर टिकी शॉर्ट टॉप पहनकर ऊपर उठाए हाथ, दिख गया कुछ ऐसा जो नही दिखना चाहिए था, देखे फोटो….

टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उर्फी को अच्छे से पता है कि लाइम लाइट में बनें रहने के लिए क्या करना हैं। वह लगभग हर दिन ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जहां एक ओर उर्फी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से फैंस को इंप्रेस करती हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर जमकर ट्रोल भी करते हैं। इसी बीच एक बार​ फिर से उर्फी अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह हमेशा की तरह ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने बेहद छोटी व्हाइट कलर का ब्रालेट पहना हुआ है। जो आगे से इतना शॉर्ट है ​कि एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट तक कैमेरे में कैप्चर हो गया है। इस ब्रालेट के साथ उर्फी ने पिंक कलर की बेहद शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। फोटोशूट के दौरान उर्फी अलग अलग पोज देती दिख रही हैं।

वहीं एक तस्वीर में पोज देने के दौरान उर्फी ने अपने हाथ को ऊपर उठाया था उसी दौरान उनका ऊप्स मोमेंट साफ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को लेकर उर्फी लगातार सोशल मीडिसा पर चर्चा में बनीं हुई हैं। जहां कई फैंस को उनका ये बोल्ड लुक पसंद आ रहा है। वहीं कई उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। अबतक इन तस्वीरों को काफी बार देखा जा चुका है। आप उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर जाकर ये तस्वीरे देख सकते है ।

आपको बता दें लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

Leave a Comment