क्या सलमान की 17 साल की बेटी और बीवी दुबई में रहते हैं? जानिए पूरी कहानी

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है। सलमान खान कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी बैचलर लाइफ को लेकर हमें सुर्खियों में बने रहते है। सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का मोस्ट वांटेड बैचलर भी कहा जाता है। ये सवाल आज सबके मन में है की इतनी उमर होने के बाद भी सलमान खान ने शादी क्यों नही की?

खैर इस सवाल का जवाब तो शायद आपको सलमान (Salman Khan) ही दे पायेंगे। हालांकि सलमान खान की जिंदगी में कई लड़कियां आई और गई, मगर सलमान ने कभी किसी के साथ घर नही बसाया। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान को अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच 2 में कुछ ऐसा सुनने को मिला जिससे वो खुद भी हैरान हो गए।

सलमान खान के भाई अरबाज खान ( Arbaz Khan) के इस शो के सीजन 2 के पहले एपिसोड में सलमान खान बतौर गेस्ट के रूप में दिखे। इस शो में अरबाज खान अपने गेस्ट को उनसे जुड़े हुए कुछ ट्वीट पढ़ कर सुनते है और उनसे प्रतिक्रिया लेते है और ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ भी हुआ।

अरबाज खान (Arbaz Khan) सलमान खान पर हुई कुछ ऑनलाइन ट्रोलिंग के ट्वीट्स पढ़ कर सुना रहे थे। और सलमान खान भी इन ट्वीट्स का मुंह तोड़ जवाब भी दे रहे थे। अरबाज खान ने ये भी बताया की सोशल मीडिया पर बहुत सी टिप्पणियां सकारात्मक भी होती है। और बहुत सी टिप्पणियों से हमे कुछ सीखने को भी मिलता है।

और इसी बीच अरबाज खान से सलमान खान को एक ऐसा ट्वीट पढ़ कर सुनाया जिसे सुन कर सलमान खान आश्चर्यचकित हो गए। एक ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि “कहा चुप कर बैठा है डरपोक? भारत में सब जानते है की तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है। भारत के लोगो को कब तक मुर्ख बनाएगा? भरते में सबको पता है की तुम दुबई में अपनी बीवी और बेटी के साथ रहते हो।”

ये कॉमेंट सुनने के बाद सलमान खान हैरान हो जाते है और पूछते है की “क्या ये मेरे लिए है?” और इस पर अरबाज खान बोलते है की हा ये आपके लिए ही है। इसके बाद सलमान इस सवाल का जवाब देते हुए थोड़े मजाकिया अंदाज में कहते है की ये सब बकवास हैं। जिसने भी ये लिखा है वो सिर्फ अटेंशन लेना चाहता है।

सलमान खान ने ये भी कहां की इसे लोगो को ऐसा क्यों लगता है की कई इन लोगो को जवाब दूंगा। मैं 9 साल की उम्र से अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हु। मैं इनको जवाब देने वाला नही हु, पूरा भारत जनता है की मैं कहां रहता हूँ। इसी दौरान एक यूजर ने कहा की सलमान खान के फॉर्महाउस को जिला घोषित कर देना चाहिए। तो सलमान खान ने इसपर जवाब देते हुए कहां की वो फॉर्महाउस मेरी बहन अर्पिता का है और हमारा परिवार 250-300 लोगो का है तो हा आप फॉर्महाउस को जिला घोषित कर सकते हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.