फोटोशूट के लिए श्रुति हासन हुई टॉपलेस, बिना कपड़ो के लोगो की नज़र सिर्फ उनके

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा श्रुति हासन ने न सिर्फ साउथ में बल्कि बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाया है।

श्रुति हासन भी अपने पिता और दिग्गज एक्टर कमल हासन की तरह ही मल्टी टैलेंटेड हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और सिंगिंग से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दिवाने रहते हैं। श्रुति जब भी कैमरा के सामने आती हैं फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं।
श्रुति अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। वहीं, अब एक बार फिर उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर दिया है। इस बार उन्हें टॉपलेस देखा जा रहा है।

हालांकि, इस बार सभी की नजरें उनकी पीठ पर लिखे एक नाम पर टिक गई हैं। अब हर कोई उनके इस टैटू का मतलब जानना चाहता है।

लेकिन श्रुति के कैप्शन पर ध्यान दिया जाए तो एक्ट्रेस ने खुद ही अपनी पीठ पर लिखे इस नाम का अर्थ बताया है। दरअसल, उन्होंने तमिल भाषा में पीठ पर अपने ही नाम का टैटू कराया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरा नाम बोलिए, जोर से बोलिए।

श्रुति ने यह मोनोक्रोम फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं। अब श्रुति के चाहने वाले उनकी इस फोटोज को भी काफी पसंद कर रहे हैं।

श्रुति के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह प्रभास की सालार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म को 14 अप्रैल, 2022 में रिलीज किया जाने वाला है। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Comment