टिप टिप बरसा पानी गाने के नए वर्जन पर रवीना टंडन का आया बड़ा ब्यान, कैटरीना के बारे में कहीं ये बात

हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी दर्शकों के बीच धूम मचा रही हैं। वही कैटरीना कैफ के रवीना टंडन के के एक फ़िल्म के गीत टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया है, जिसे लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया गया हैं, इस गाने के रीमेक को जहां लोग द्वारा कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली, लोगों का यह सोचना था की क्या यह नया संस्करण पुराने वाले जितना अच्छा हैं यह नहीं, जहा कुछ लोगों का कहना था की, रवीना के आकर्षण की बराबरी कोई नहीं कर सकता।

पर आपको बता दे, यह गाना फिल्म मोहरा जो 1994 मे रिलीज़ की गई थी। इस नए गाने के नए रूप को देख कर रवीना को लगता है कि कैटरीना ने अच्छा काम किया है। जहा अभितेत्री रवीना ने खुद कोरियोग्राफर फराह को कॉल कर यह जानकारी दी, और गाने के लिए बधाई भी दी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक फराह ने इंडिया टुडे को बताया कि “रवीना ने सबसे पहले मुझे फोन किया और कहा कि गाना शानदार लग रहा है और कैटरीना बहुत अच्छी लग रही है। यहां तक कि मनीष (मल्होत्रा) का भी विचार था कि हम मूल गीत के दृश्यों से दूर जाते हैं और उन्होंने कैटरीना को ऐसा बना दिया है। एक लाख रुपये। मुझे भी नहीं लगता कि कैटरीना के अलावा कोई भी टिप टिप के साथ न्याय कर सकता था,

आपको बता दें, फराह ने कहा, “मैं कहना चाहती हूं कि आपको इसे पसंद करने के लिए इससे नफरत क्यों है? आपको एक की कीमत के लिए दो मिल रहे हैं। और आप जानते हैं, रेखा और चिन्नी प्रकाश, जिन्होंने मूल किया था गीत, उनका बेटा इस गाने पर रोहित की सहायता कर रहा था।

मैं उससे कहता रहा, ‘अपने पिता को बुलाओ और मुझे आशा है कि वह परेशान नहीं होंगे’, और उन्होंने कहा, ‘नहीं, मेरे पिताजी तुमसे प्यार करते हैं!’ इसलिए यह एक बड़ी राहत थी क्योंकि मुझे व्यक्तिगत रूप से गानों के रीमेक करना पसंद नहीं है।”

फिल्म सूर्यवंशी जो एक्शन से भरपूर है, यह फ़िल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये की कमाई की है। स्टार कास्ट अक्षय कुमार , कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह , और निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी।

हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी दर्शकों के बीच धूम मचा रही हैं। वही कैटरीना कैफ के रवीना टंडन के के एक फ़िल्म के गीत टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया है, जिसे लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया गया हैं, इस गाने के रीमेक को जहां लोग द्वारा कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली, लोगों का यह सोचना था की क्या यह नया संस्करण पुराने वाले जितना अच्छा हैं यह नहीं, जहा कुछ लोगों का कहना था की, रवीना के आकर्षण की बराबरी कोई नहीं कर सकता। पर आपको बता दे, यह गाना फिल्म मोहरा जो 1994 मे रिलीज़ की गई थी। इस नए गाने के नए रूप को देख कर रवीना को लगता है कि कैटरीना ने अच्छा काम किया है। जहा अभितेत्री रवीना ने खुद कोरियोग्राफर फराह को कॉल कर यह जानकारी दी, और गाने के लिए बधाई भी दी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक फराह ने इंडिया टुडे को बताया कि “रवीना ने सबसे पहले मुझे फोन किया और कहा कि गाना शानदार लग रहा है और कैटरीना बहुत अच्छी लग रही है। यहां तक कि मनीष (मल्होत्रा) का भी विचार था कि हम मूल गीत के दृश्यों से दूर जाते हैं और उन्होंने कैटरीना को ऐसा बना दिया है। एक लाख रुपये। मुझे भी नहीं लगता कि कैटरीना के अलावा कोई भी टिप टिप के साथ न्याय कर सकता था, ” आपको बता दें, फराह ने कहा, “मैं कहना चाहती हूं कि आपको इसे पसंद करने के लिए इससे नफरत क्यों है? आपको एक की कीमत के लिए दो मिल रहे हैं। और आप जानते हैं, रेखा और चिन्नी प्रकाश, जिन्होंने मूल किया था गीत, उनका बेटा इस गाने पर रोहित की सहायता कर रहा था। मैं उससे कहता रहा, ‘अपने पिता को बुलाओ और मुझे आशा है कि वह परेशान नहीं होंगे’, और उन्होंने कहा, ‘नहीं, मेरे पिताजी तुमसे प्यार करते हैं!’ इसलिए यह एक बड़ी राहत थी क्योंकि मुझे व्यक्तिगत रूप से गानों के रीमेक करना पसंद नहीं है।” फिल्म सूर्यवंशी जो एक्शन से भरपूर है, यह फ़िल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये की कमाई की है। स्टार कास्ट अक्षय कुमार , कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह , और निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.