थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शिनी से दर्जनभर थप्पड़ खाने वाले लड़के की राजनीति में एंट्री, इस बड़ी पार्टी को किया जॉइन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सड़क पर थप्पड़ गर्ल के हाथों 22 थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर सहादत अली ने राजनीत‍ि में किस्‍मत आजमाने का फैसला किया है. उन्‍होंने अखिलेश सरकार में कद्दावर मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का दामन थामा है. उन्हें पॉलिटिक्स में क्यों आना पड़ा अली ने इसकी वजह भी बताइए. आइए जानते हैं.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की सहादत अली ने शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सदस्‍यता लेते हुए कहा, “पुरुषों को इंसाफ नहीं मिलता, मैं उनके लिए लड़ूंगा और उनका मसीहा बनूंगा.” पार्टी ज्‍वाइन करने के बाद उन्‍होंने कहा कि मुझे इंसाफ नहीं मिला, लेकिन मैं हर नागरिक साथ खड़ा होकर उनका मसीहा बनूंगा.

लखनऊ के मॉल एवेन्यू स्थित प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सहादत अली ने पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके उन्‍होंने कहा, “शिवपाल चाचा की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जॉइन करने की वजह एक ही है, पुरुषों को सम्‍मान दिलाना.” उन्‍होंने कहा कि पुरुष को सम्मान नहीं दिया जाता. उनकी आवाज दबा दी जाती है. मैं हर एक नागरिक और पुरुष के लिए खड़ा होऊंगा, उनका मसीहा बनूंगा.

थप्पड़ कांड के बाद आए थे चर्चा में बतादें कि सहादत अली थप्पड़ कांड के बाद चर्चाओं में आए थे. दरअसल इसी साल जुलाई में लखनऊ के अवध चौराहे के पास अली ने लड़की के सामने आने पर गाड़ी के ब्रेक लगा दिए. जिससे नाराज होकर लड़की ने सहादत अली को एक दो नहीं बल्की पूरे 22 थप्पड़ जड़ दिए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.