तेज प्रताप को कमरे में किया गया बंद, ओसामा की बरात में शामिल होने गए थे सिवान

सिवान के दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन (Md Shahabuddin) के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) बुधवार की देर शाम दुल्‍हन अयाशा सबीह की विदाई के लिए बरात लेकर जीरादेई के चांदपाली गांव गए। इसके पहले उनका निकाह सोमवार को ही हो चुका है। निकाह में लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव शामिल थे तो विदाई की बरात में उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शिरकत की।

तेज प्रताप सीधे दुल्‍हन के चांदपाली गांव पहुंचे, जहां भीड़ इतनी हो गई कि उन्‍हें एक कमरे में बंद करना पड़ा। दुल्‍हन लाने की इस रस्‍म को लेकर ओसामा के पैतृक गांव सिवान के प्रतापपुर से लेकर दुल्‍हन के गांव जीरादेई के चांदपाली तक जश्‍न का माहौल दिखा।
बता दें कि सिवान के तेलहट्टा स्थित मदरसा में सोमवार की शाम में ओसामा का निकाह हुआ था। उसमें बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, अब्‍दुल बारी सिद्दीकी, बिहार सरकार के मंत्री जमा खान समेत कई गणमान्‍य लोग शामिल हुए थे। इसके पहले रविवार की रात मिलादुन्नबी का कार्यक्रम आयोजित हुआ था।

बरात में पूर्व मंत्री सह सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, विधायक हरिशंकर यादव, बच्चा पांडेय, राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम समेत कई अन्य नेता भी शामिल हुए। बरात निकलने के पूर्व पूरे दिन बरात में शामिल होने और ओसामा को बधाई देने वालों का तांता प्रतापपुर में लगा रहा।

गाड़ियों की वजह से लगा जाम ओसामा के करीबियों के मुताबिक शादी बेहद सादे अंदाज में हुई. हालांकि यह भी कहा जाता है कि उनकी बारात में काफी गाड़ियां थीं, जिससे कई किलोमीटर तक सड़क पर जाम लग गया. कई लोगों की गाड़ियां जाम में फंसने से उन्हें निकाह स्थल तक पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.