तीन मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी पत्नी और…

हरियाणा (Hariyana) में अपनी बहन के साथ रहकर प्राइवेट कंपनी (Private Company) में काम करता था युवक, एक साल बाद छुट्टी लेकर आया था घर, यहां उसकी पत्नी 10 साल, 6 साल व 4 साल के बच्चों के साथ रहती थी पत्नी, स्मार्ट कार्ड (Smart card) लेने जाने के नाम पर निकली थी घर से कुसमी।

झारखंड की सीमा से लगे बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम पंचायत करौंधा के महुआटोली निवासी एक 26 वर्षीया महिला अपने 3 छोटे-छोटे बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। दरअसल महिला का पता हरियाणा में रहकर नौकरी करता था। एक साथ बाद वह छुट्टी लेकर दिवाली में घर आया था।

पति के आते ही महिला स्मार्ट कार्ड (Smart Card) लेने जाने के नाम पर निकली। कई दिनों तक तो वह मोबाइल पर गुमराह करती रही। बाद में उसका मोबाइल स्वीच ऑफ आने लगा। इसी बीच पता चला कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। पति ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

करौंधा पंचायत के महुआटोली पारा निवासी एक 27 वर्षीय युवक पिछले करीब एक वर्ष से हरियाणा राज्य के गुरुग्राम में अपनी बड़ी बहन के साथ रहकर प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता है।

इधर उसकी पत्नी गांव में अपने 3 छोटे छोटे बच्चों को लेकर घर में रहती थी। घर मे उसके अलावा उसकी सास रहती थी। दीपावली की छुट्टी में हरियाणा से युवक अपने घर आया था।

इस बीच 12 अक्टूबर की सुबह करीब 10 बजे उसकी पत्नी बच्चों को छोड़कर ग्राम खजूरी में स्मार्ट कार्ड लेने जा रही हूं, कहकर घर से निकली थी लेकिन वहां से वह वापस नहीं आई। उससे फोन पर सम्पर्क करने पर यहां हूं, वहां हूं कहकर गुमराह करती रही

सप्ताहभर बाद पता चला प्रेमी के साथ भागी
एक सप्ताह से अधिक समय गुजर जाने के बाद वह वापस नहीं आई और उसका मोबाइल फोन भी स्वीच ऑफ बताने लगा। इसी बीच यह पता चला कि वह जशपुर जिले के किसी युवक के साथ भाग गई है और उसके साथ ही रह रही है। इसके बाद पति ने करौंधा थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

मासूम बच्चे मायूस
इधर मां के भाग जाने से उसके 3 छोटे छोटे बच्चे जिसमे एक 4 साल व 10 साल का लड़का एक 6 वर्ष की लड़की शामिल हैं। मां के अचानक भाग जाने से बच्चे भी काफी मायूस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.