Team India: टीम इंडिया के इन प्लेयर्स पर मंडरा रहा सबसे बड़ा खतरा, एक चूक काट देगी टीम से पत्ता!

IND vs SA: टीम इंडिया के 3 युवा खिलाड़ियों को अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, वरना इन खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है.

IND vs SA: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए काफी अहम है. इस साल के अंत में टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप खेलना है, ऐसे में इस सीरीज के प्रदर्शन पर ही आने वाले समय में खिलाड़ियों को टीम में मौका मिलेगा. लेकिन कुछ खिलाड़ियों का खराब प्रदर्शन उन्हें टीम से बाहर कर सकता है.

अक्षर पटेल (Axar Patel

 

 

अक्षर पटेल (Axar Patel) इस सीरीज में बतौर ऑलराउंडर खेल रहे हैं. पहले मैच में उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा. उन्होंने अपने 4 ओवर में 40 रन खर्च कर 1 विकेट हासिल किया. अक्षर पटेल (Axar Patel) अपनी पुरानी लय में दिखाई नहीं दे रहे हैं, ऐसे में आने वाले मैचों में उन्हें टीम की प्लेइंग XI से बाहर किया जा सकता है, इसलिए अक्षर पटेल को जल्द ही फॉर्म में वापसी करनी होगी.

हर्षल पटेल (Harshal Patel

इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह और शमी जैसे तेज गेंदबाजों को आराम दिया गया है. सीनियर खिलाड़ियों की जगह आईपीएल में शानदार गेंदबाजी करने वाले हर्षल पटेल (Harshal Patel) को प्लेइंग XI में शामिल किया गया है. हर्षल पटेल ने पहले मैच में बहुत ही खराब गेंदबाजी की. टीम इंडिया में लगातार हिस्सा बनने के लिए हर्षल पटेल को अच्छा प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने पहले मैच में 43 रन खर्च किए थे और 1 ही विकेट हासिल किया था.

आवेश खान (Avesh Khan

आवेश खान (Avesh Khan) का प्रदर्शन टीम इंडिया में अभी तक काफी फ्लॉप रहा है. उन्हें टीम इंडिया में 3 मैच खेलने का मौका मिला है. इन मैचों में उन्होंने 8.33 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं और केवल 2 विकेट ही हासिल किए हैं. आवेश खान का प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहा तो आने वाले समय में टीम का हिस्सा बनना उनके लिए बहुत मुश्किल होने वाला है. पहले टी20 में भी आवेश ने 35 रन खर्च किए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.