तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने बताई बेबी प्लानिंग, बोली- निक और मैं..आज रात हम…जमकर…

तलाक की खबरों के बीच कही ये बात
लेकिन क्या वाकई प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनस से तलाक लेने जा रही हैं? उनकी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने इन खबरों का खंडन किया है और प्रियंका की तरफ से भी इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं आया है. एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस के तलाक को लेकर असमंजस बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने अपने नए शो में प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी बात कह डाली है.

प्लानिंग कर रहे हैं निक जोनस और प्रिंयका
प्रियंका चोपड़ा ने निक के भाईयों का उदाहरण देते हुए कहा, ‘हम इकलौते ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं. यही वजह है कि आज इस बारे में ऐलान करते हुए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं. सॉरी बेबी मुझे ये बताना होगा. निक और मैं प्लानिंग कर रहे हैं…… कि आज रात हम…. जमकर दारू पियेंगे और कल सुबह सोयेंगे.’

प्रियंका ने जमकर किया निक जोनस को ‘जलील’
यानि जाहिर है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अभी भी बेबी प्लानिंग को लेकर सीरियस नहीं हैं और वह अभी जिंदगी को जमकर जीना चाहती हैं. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी के बाद से ही फैंस बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछते रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस का ये शो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है जिसमें वह अपने पति को रोस्ट करती दिख रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.