तैमूर से शादी करना चाहती हैं नोरा फतेही, करीना ने दिया तगड़ा रिएक्शन

बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस के काम ने दर्शकों के दिलों को जीता है. यही वजह है कि आज एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा काम मिल रहा है. ऐसे में नोरा ने लगता है अब शादी के बारे में सोचना शुरू कर दिया है. जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस ने पॉप्युलर स्टारकिड तैमूर अली खान से शादी करने की इच्छा जताई है. नोरा ने अपनी इस इच्छा का जिक्र करीना कपूर खान के चैट शो में किया. नोरा ने इस मामले पर बात करते हुए कहा है कि तैमूर बड़े हो जाएंगे तो वह उनसे शादी करना चाहती हैं.

जहां करीना कपूर खान ने भी नोरा की तारीफ करते हुए कहा है कि ” मैं और मेरे पति सैफ आपके डांस मूव्स के दीवाने हैं, हमें वो बहुत पसंद आते हैं.” नोरा फतेही ने करीना कपूर को धन्यवाद देते हुए कहा है कि ‘मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द ही तैमूर बड़े हो जाएंगे, मैं अपने और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकती हूं.’ नोरा ने जब तैमूर के लिए ये कहा तो करीना हैरान हो गईं और हंसते हुए उन्होंने कहा ” ‘ठीक है, अभी वह 4 साल का है. मुझे लगता है कि अभी लंबा वक्त है.’ इस पर नोरा फतेही हंसते हुए कहा, ‘कोई बात नहीं, मैं इंतजार करूंगी.’

तैमूर के जन्म से ही वो भारत के चर्चित स्टार किड्स के खेमे में शामिल हो गए थे. जिसके बाद वो पपराजियों की पसंद रहे हैं. यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती रहती हैं. वहीं जहां बीच में तैमूर अपनी फोटो देने से सभी को मना करते थे. लेकिन अब वो मास्क उतारकर अपनी तस्वीर खिंचवाना पसंद करते हैं. जी हां, क्रिसमस के मौके पर छोटे नवाब ने मास्क उतारकर खुशी से फोटो क्लिक करवाई थी. तैमूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही आखिरी बार जनवरी में रिलीज हुई रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर थ्रीडी’ में नजर आई थीं. हाल ही में गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो सिंगल ‘नाच मेरी रानी’ में भी वह दिखी थीं. फिलहाल नोरा फतेही अभिषेक दुधैया की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज की तैयारी में हैं. इस फिल्म में उन्हें अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और एमि विर्क जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.