सनी लियोनी गोद ली हुई बेटी से करती है भेदभाव, इस हाल में रखती है, आरोप लगा तो पति को देनी पड़ी सफाई…..

एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड तक का सफर करने वाली सनी लियोनी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सनी और उनके पति डेनियल वीबर ने 2017 में महाराष्ट्र के एक अनाथालय से 21 महीने की बच्ची निशा को गोद लिया था। उनके गोद लेने से पहले 11 कपल्स निशा को रिजेक्ट कर चुके थे। फिर 2018 में सनी सरोगेसी से अशर और नोहा नाम के जुड़वा बच्चों की मां बनी।

सनी को अक्सर अपने तीनों बच्चों के साथ पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया जाता रहता है। हाल ही में जब वह तीनों बच्चों के साथ सीढ़ियां उतरी नजर आई तो उन्होंने अपने 3 साल के दोनों बेटों का हाथ पकड़ा जबकि उनकी 6 साल की बेटी अकेले ही सीढ़ी उतरते दिखी। इस बात का सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने इस बात से नाराजगी जताई कि सनी अपने सगे बच्चों का ज्यादा ख्याल रख रही हैं जबकि गोद ली हुई बेटी पर ध्यान नहीं दे रही हैं।

कुछ यूजर्स ने तो ये तक बोल दिया कि सनी ने निशा को गोद सिर्फ पब्लिसिटी के लिए लिया था। अब इस बात पर उनके पति डेनियल वीबर का रिएक्शन आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि “हे भगवान! ये सब बकवास है। मैं इस बारे में बात भी नहीं करना चाहता हूं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं। मेरे बेटे सिर्फ 3 साल के हैं। वह पार्क में जंगली जानवरों की तरह दौड़ते हैं। वहीं मेरी बेटी 6 साल की है और वह चलना जानती है। निशा हमारे घर की राजकुमारी है। लोगों के आरोप बेतुके हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.