38 करोड़ के आलीशान घर में रहता है साउथ का यह पॉपुलर सुपरस्टार, राजा महाराजाओं जैसा है लाइफस्टाइल

चिरंजीवी साउथ फिल्मों के सुपरस्टार है. इनके बेटे राम चरण की गिनती टॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में से होती है. रामचरण ने सन 2007 में “चिरुथा” मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. रामचरण की फैन फॉलोइंग अपने पिता चिरंजीवी की तरह ही है.

कुछ दिनों पहले रामचरण के पिता और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” रिलीज हुई है. यह मूवी तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म की कामयाबी को लेकर रामचरण बहुत खुश नजर आते हैं.

रामचरण अपने पिता चिरंजीवी की तरह साउथ मूवीस के टॉप एक्टर्स में एक है. आज हम आपको रामचरण की आलीशान लाइफ स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं.

रामचरण फिल्मों के अलावा पर्सनल इन्वेस्टमेंट्स और ब्रांड एंडोर्समेंट के द्वारा भी पैसा कमाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि रामचरण का बंगला हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में प्राइम लोकेशन में मौजूद है. आपको बता दें कि रामचरण की मगधीरा बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी और इसी फिल्म के बाद लोग रामचरण को स्टार के रूप में देखने लगे थे.

इनके घर की कीमत 38 करोड़ रूपए है. रिपोर्ट के अनुसार रामचरण का बंगला साउथ के सभी स्टार्स की अपेक्षा सबसे महंगा और बड़ा है. राम चरण फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा एक कामयाब बिजनेसमैन भी है. खबरों के मुताबिक राम चरण की नेटवर्थ तेरह करोड़ रुपए है. इसके अलावा रामचरण हैदराबाद एयरलाइन टू जेड के मालिक भी है. राम चरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब भी चलाते हैं.

राम चरण एम ए ए टीवी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल है. यह एक फिल्म के लिए लगभग 12 से ₹ 15 करोड़ लेते हैं. हाल में ही रामचरण ने अपना नया प्रोडक्शन हाउस खोला है. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम “कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी है” अपने प्रोडक्शन हाउस से रामचरण ने 2 तमिल फिल्में प्रोड्यूस करने के साथ साथ एक तमिल फिल्म में गाना भी गाया है.

साउथ के सुपरस्टार रामचरण ने जितनी कामयाबी साउथ की फिल्मों में हासिल की उतनी कामयाबी उन्हें बॉलीवुड में नहीं मिली. रामचरण ने बॉलीवुड की एक मूवी जंजीर में काम किया था, पर यह पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. 14 जून 2012 को राम चरण ने अपोलो हॉस्पिटल के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सीडी की पोती उपासना कामिनेनी से शादी की.

रामचरण बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली के फिल्म आर आर आर में भी अभिनय कर रहे हैं. इस फिल्म में रामचरण के साथ जूनियर एनटीआर भी दिखाई देंगे. रामचरण के फैंस बहुत बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. सुपरस्टार चिरंजीवी की तरह ही रामचरण ने भी तेलुगु फिल्मों में अच्छा नाम कमाया है. रामचरण अभी तक चिरुथा ( 2007) नायक (2012) येवाडू ( 2013) ब्रूस ली द फाइटर ( 2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

रामचरण ने अपने पिता चिरंजीवी की 150वीं मूवी प्रोड्यूस की थी. इस मूवी में रामचरण के चाचा पवन कल्याण भी नजर आए. रामचरण को अपनी मूवी मगधीरा के बाद पहचान मिली. मगधीरा मूवी राम चरण के करियर की दूसरी फिल्म थी. इस फिल्म में रामचरण ने शानदार एक्टिंग की थी. रामचरण प्रियंका चोपड़ा के साथ एक बॉलीवुड फ़िल्म में भी नज़र आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.