साउथ फिल्मों के इस टकले विलेन की पत्नी है अप्सरा जैसी खूबसूरत, तस्वीरें देख आपको भी हो जाएगा प्यार

भारतीय फिल्मों को सफल बनाने में जितना योगदान एक हीरो का होता है, उतना ही एक विलन का भी. बिना विलेन के दर्शकों को फिल्म देखने में मजा नहीं आता है. फिल्म की सफलता के पीछे विलेन की भी बड़ी भूमिका होती है. आज के समय में लोग साउथ फिल्मों को भी देखना काफी पसंद करते हैं. साउथ की फिल्में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं.

आपने अक्सर साउथ की फिल्मों में एक टकले इंसान को देखा होगा. जो कि ज्यादातर विलेन का किरदार निभाता है. आपको बता दें कि इस अभिनेता का नाम मोटा राजेंद्र है. उनकी एक्टिंग और रोल दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आता है. मोटा राजेंद्र करीब 500 से ज्यादा साउथ फिल्मों में विलेन की भूमिका निभा चुके हैं. इतना ही नहीं वो बॉलीवुड फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल में नजर आ जाते हैं. लेकिन आज हम आपको मोटा राजेंद्र के नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत सी पत्नी के बारे में बताने वाले हैं.

मोटा राजेंद्र की पत्नी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. कुछ समय पहले मोटा राजेंद्र और उनकी पत्नी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. उन तस्वीरों में उनकी पत्नी किसी फिल्मी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही थी.

यदि मोटा राजेंद्र की पत्नी फिल्म अभिनेत्री होती तो अपनी अलग पहचान बना चुकी होती. मोटा राजेंद्र की पत्नी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस है. उनकी पत्नी लाइमलाइट में आना ज्यादा पसंद नहीं करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.