जानिए कितने करोड़ के मालिक हैं गरीबों के मसीहा सोनू सूद? इतनी है कुल संपत्ति

बॉलीवुड और साउथ के अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) लॉकडाउन के बीच फंसे प्रवासी मज़दूरों को उनके घर तक पहुंचाकर मसीहा बन गए हैं। अपने खर्चे से हजारों लोगों को वो उनके घर तक पहुंचाए हैं। इसके अलावा वो हर तरीके से लोगों की कर रहे हैं। ऐसे मे सवाल उठने लगे हैं कि आखिर सोनू सूद के पास इतने पैसे आ कहाँ से रहे हैं। तो आइये जानते हैं सोनू सूद की संपत्ति के बारे मे।

खबरों के अनुसार सोनू सूद की कुल संपत्ति करीब 130 करोड़ की है। अदाकारी के अलावा सोनू सूद के पास नामी विज्ञापन भी हैं और साथ ही वो होटल बिज़नेस भी करते हैं। सोनू सूद होटल्स के एक चेन के मालिक हैं। इस तरह से सोनू सूद की अच्छी ख़ासी कमाई हो जाती है।

सोनू सूद लगातार प्रवासी मज़दूरों की मदद करते जा रहे हैं। इस बारे मे सोनू कहते हैं कि जब तक आखिरी प्रवासी भाई अपने घर तक नहीं पहुंच जाता तब तक उनका काम पूरा नहीं होगा। सोनू सूद के काम से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन समेत कई नामी सितारे बहुत प्रभवित हुए हैं। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी उनकी खूब प्रशंसा की है।

प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना होटल भी पैरामेडिकल स्टाफ के रहने के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया है। साथ ही उन्होने हर रोज़ हजारों प्रवासी मजदूरों के खाने का भी प्रबंध किया।

सोनू सूद के इसी काम के कारण अब लोग उनकी मूर्ति बना रहे हैं। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.