सोशल मीडिया ट्रोलर्स ही नहीं निया शर्मा के दोस्त भी उनके कपड़ों को लेकर करते थे भद्दे कमेंट, छलका एक्ट्रेस का दर्द

मुंबई। ये बात सच है कि आज के जमाने में टीवी एक्ट्रेसेज और बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग में ज्यादा फर्क नहीं है। आज की टीवी एक्ट्रेसेज में हर मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं, फिर चाहे वो लग्जरी लाइफस्टाइल, फैन बेस हो, लाइम लाइट हो या फिर बोल्डनेस। ऐसे में जब भी बोल्ड टीवी एक्ट्रेसेज का नाम लिया जाएगा तो शायद निया शर्मा का नाम उस लिस्ट में टॉप पर रहेगा। निया ने लोगों की सोच से काफी आगे बढ़कर खुद को एक बोल्ड और फीयर्स लेडी के रूप में स्टैब्लिश किया है।

एक्ट्रेस ने उस सोच को मिटाया है कि अगर टीवी एक्ट्रेस है तो उसे सिर्फ सिंपल, क्लासी और ट्रेडिशनल कपड़ों में देखा जा सकता है। निया आज भी अपनी स्टाइलिंग और ग्लैमरस आउटफिट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। चाहे कोई अवॉर्ड नाइट हो या फिर दोस्तों के साथ पार्टी, निया का अंदाज हमेशा सबसे अलग और बोल्ड ही रहता है। मगर इन सबके लिए उन्हें अक्सर ट्रोल भी होना पड़ता है। उनकी तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर तो भद्दे कमेंट्स आते ही हैं, उनकी निजी जिंदगी में भी कुछ लोग उन्हें उनके कपड़ों और मेकअप को लेकर ट्रोल करते हैं, जिसके बारे में अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, निया ने हाल ही में एक निजी टेब्लॉयड को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर अपने गेटअप को लेकर ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता मगर उनके दोस्तों ने भी कई बार उनपर तंज कसा है। निया कहती हैं कि- ‘मुझसे कहा गया इस तरह की अजीब लिपस्टिक क्यों लगाती हो? ये अच्छा नहीं लग रहा है। आखिर तुम टीवी का बड़ा नाम हो’। इतना ही नहीं निया के दोस्तों ने उनके बोल्ड कपड़ों को नेकेड बता दिया। निया बताती हैं कि- ‘तुम अवॉर्ड फंक्शन में नेकेड क्यों जाती हो? नेकेड तो मैंने अंग्रेजी में बोला लेकिन मुझसे ये हिंदी में कहा गया था। ये सब मुझसे मेरे दोस्तों ने कहा’।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी तस्वीरों का असर उनके रिलेशनशिप पर भी पड़ा । इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरों को शेयर करने की वजह से उनके पार्टनर उनसे खुश नहीं रहते थे। इसपर बताते हुए उन्होंने कहा कि- ‘कई बार मैं देख रही होती थी कि सोशल मीडिया पर मेरी इमेज से किसी को परेशानी हो रही थी। मुझे समझ नहीं आता कि इससे रिश्ते पर कैसे फर्क पड़ सकता है। मुझे ये कभी समझ नहीं आया। सोशल मीडिया को सोशल मीडिया ही रखो’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.