सना खान व सैयद अनस के निकाह का Video आया सामने, जुमा-न’माज के बाद हुआ निकाह, फिर से हो रहा वायरल

दरअसल सना खान के निकाह से जुड़े वीडियो को उनके पति के नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में मुफ्ती अनस सईद निकाह पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह अपने करीबियों के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं मौलाना, मुफ्ती अनस सईद को निकाह पढ़वा रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए यह भी बताया गया है कि मुफ्ती अनस सईद का निकाह जुमा यानी शुक्रवार की नमाज के बाद मस्जिद में हुआ था।

मुफ्ती अनस सईद के वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा है, ‘निकाह सेरेमनी, जुमा की नमाज के बाद निकाह मस्जिद में हुआ। मौलाना कलीम सिद्दीकी की मौजूदगी में मौलाना अहमद लाट साहब ने निकाह पढ़वाया।’ सोशल मीडिया पर मुफ्ती अनस सईद और सना खान के निकाह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।
उनके फैंस कमेंट करके मुफ्ती अनस सईद और सना खान को बधाई भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि सना खान ने मुफ्ती अनस से 20 नवंबर को शादी की थी। उनकी शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। सना निकाह की तस्वीरों में बिल्कुल राजकुमारी जैसी लग रही थीं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना के पति धर्म गुरु हैं। उनकी शादी की अचानक आई तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था।

सना खान
सना खान ने बॉलीवुड में ‘यही है हाई सोसाइटी’, ‘हल्ला बोल’, ‘जय हो’, ‘वजह तुम हो’ और ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया था। वहीं रियलिटी शो बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि कुछ महीने पहले सना ने एलान किया था कि वह इस्लाम के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं। इस बात का एलान अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर किया था।

Leave a Comment