सिर्फ़ सोने के लिए और टीवी देखने के लिए ये कंपनी आपको 25 लाख रुपये देगी, करें अप्लाई

काम करते हुए हमेशा ऐसा लगता है कि काश कोई आराम वाली नौकरी होती. कभी काम नहीं करना पड़ता और पैसे भी समय पर मिल जाते हैं. सोचते हुए भी ये लगता होगा कि ये संभव नहीं है. संभव है, जी हां, हम आपको आज एक ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सिर्फ आराम करने वाला है. ब्रिटेन (Britain) की एक ऐसी कंपनी है, जो आपको बिस्तर पर पड़े रहने के लिए पैसे देगी.

इतना ही नहीं, आपको टीवी देखने की भी व्यवस्था ये कंपनी करवाएगी. बिना देर किए हुए आप इस कंपनी में जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं. मिरर के अनुसार, लग्ज़री बेड कंपनी क्राफ्टेड बेड्स (Crafted Beds) ये नौकरी दे रहा है. इस नौकरी को ज्वाइन करने वाले को हर दिन 6-7 घंटे बिस्तर पर ही गुजारने होंगे.
इस कंपनी में मैट्रेस टेस्टर की नियुक्ति की जा रही है. जिसका काम सोना है और मैट्रेस के बारे में रिव्यू करना है. इसके लिए कंपनी आपको सलाना 25 लाख रुपये भी देगी. क्राफ्टेड बेड्स के मार्केटिंग मैनेजर ब्रायन डिलन ने कहा है कि इस नौकरी के लिए ऑफिस आने की कोई ज़रूरत नहीं है. कंपनी आपको मैट्रेस भी पहुंचा देगी.
आपको बस कंपनी को हर सप्ताह मैट्रेस के बारे में जानकारी देना है. अगर आप अच्छा लिख सकते हैं, तो ये नौकरी आपको मिल सकती है. हां, एक बात तो आपको बताना ही भूल गया. इस जॉब के लिए ब्रिटिश नागरिकता अनिवार्य है. अगर आपके कोई दोस्त या परिजन ब्रिटेन में रहते हों तो उन्हें ये ख़बर ज़रूर शेयर करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.