सिद्धार्थ की मौत के बाद सुर्ख लाल जोड़े में दिखी शेहनाज, लोगों बोले- शादी कर रही हो….

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को भला कौन नहीं जानता. उनकी मौत ने फैंस को हिला कर रख दिया था और उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने तो कई दिनों तक खुद को नजरबंद ही कर लिया था. लेकिन शहनाज अब फिर से अपनी नॉर्मल जिंदगी में लौट रही हैं और धीरे-धीरे फैंस के साथ जुड़ रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं.

फेमस शो ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth And Shehnaaz) की पहली मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और इस खास दोस्ती के चर्चे हर जगह होने लगे. लेकिन बेहद कम समय में सिद्धार्थ ने शहनाज का साथ छोड़ दिया. एक्टर के इस दुनिया से जाने के बाद शहनाज ने सबसे मिलना-जुलना, बातचीत करना बंद कर दिया. कुछ दिन बीतने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें वो दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं. उनकी फोटोज देखकर फैंस हैरान हैं.

वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने शादी का जोड़ा पहन रखा है. एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि शहनाज बिल्कुल दुल्हन की तरह तैयार हुई हैं. उन्हें इस तरह देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं. एक्ट्रेस शहनाज गिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर को लेकर जहां कुछ लोग उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि ये तस्वीर उनके किसी फोटोशूट की है.

एक्ट्रेस ने खुद को संभाला
गौरतलब है कि शहनाज (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज अब खुद को संभालती हुई नजर आ रही हैं और फैंस उन्हें फिर दोबारा इस तरह देख काफी खुश हैं.

शहनाज का वर्कफ्रंट
वहीं बात करें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस बीते साल फिल्म ‘हौंसला रख’ में नजर आई थी. इस फिल्म में शहनाज गिल ने एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर की थी. उनकी ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म में शहनाज गिल नें दिलजीत की पत्नी स्वीटी का रोल प्ले किया था. जो अपने बच्चे और अपने पति को छोड़कर अपने सपने की ओर भागती है. उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत अच्छी लगी. इसके अलावा एक्ट्रेस का एक सॉन्ग ‘तू यहीं है’ रिलीज हुआ था. उनका ये गाना उनके प्यार सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट था. उनका ये गाना भी यूट्यूब पर आते ही काफी ज्यादा वायरल हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.