श्रीदेवी की याद में खोए बोनी कपूर, सोशल मीडिया पर डाली एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर, फैन्स भी हुए भावुक

बॉलीवुड के बेहद जाने-माने निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर ने अपने फिल्मी कैरियर में एक से बढ़कर एक शानदार और सफल फिल्मों का निर्देशन किया है, जिस वजह से आज बोनी कपूर ने लाखों दर्शकों के बीच एक अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर रखी है.

बोनी कपूर हिंदी फिल्म जगत के कुछ ऐसे सितारों में भी शामिल हैं, जिन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को अधिकतर प्राइवेट रखते हुए ही देखा जाता है लेकिन इन दिनों बोनी कपूर अपनी शेयर की गई एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं और ऐसे में अपनी इस पोस्ट में हम इनकी ऐसी पोस्ट के बारे में बात करने जा रहे हैं.

जैसा कि हम सभी को पता है कि बोनी कपूर ने असल जिंदगी में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ शादी रचाई थी. लेकिन, आज बोनी कपूर की पत्नी श्रीदेवी इस दुनिया में मौजूद नहीं है, और ऐसी स्थिति में श्रीदेवी को बोनी कपूर आज भी काफी मिस करते हैं, जबकि श्रीदेवी को इस दुनिया से गुजरे हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है.

ऐसे में बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी को याद करते हुए, अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट के जरिए एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर की है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रही है और इस पर बोनी कपूर के साथ-साथ श्रीदेवी के भी तमाम फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल बोनी कपूर ने श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्रीदेवी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं| और इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि-‘लखनऊ में वर्ष 2012 में सहारा शहर में दुर्गा पूजा का एक उत्सव मनाया जा रहा है.’ ऐसे में इस कैप्शन को देखते हुए यह बात तो साफ है कि यह तस्वीर साल 2012 में लखनऊ शहर में ली गई है.

वही बात करें अगर इस तस्वीर की, तो इसमें श्रीदेवी अपने गाल, माथे और पीठ पर सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं, और उन्होंने अंग्रेजी में सिंदूर से ही बोनी कपूर का नाम भी अपनी पीठ पर लिख रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.