इंदौर की मॉडल बीच सड़क पर करने लगी डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन बहुत से वीडियो वायरल होते हुए दिखाई देते हैं इनमें कई वीडियो तो ऐसे रहते हैं जो कोइंसिडेंस के चलते बन जाते हैं लेकिन बहुत से वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनमें वीडियो बनाने वाला अपने आप को लोगों के बीच में पॉपुलर करने के लिए हैरतअंगेज कारनामों को अंजाम देते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर से तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ट्रैफिक सिग्नल के पास खड़ी होकर शानदार डांस करते हुए नजर आ रही है।

बता दें कि लोगों को लड़की का यह बिंदास अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि ट्रैफिक सिग्नल का इंतजार कर रही लड़की जैसे ही गाड़ियां रुकती है उनके सामने आकर खड़ी होकर जेब्रा लाइन पर मुंह पर मास्क लगाते हुए शानदार डांस करते नजर आ रही है इस दौरान मौजूद लोग लड़की के डांस को देखते हैं और मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। लेकिन इसके बाद भी यह लड़की बिंदास डांस करती रहती है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

चलो आपको बताते हैं वायरल वीडियो में बिंदास डांस करती हुई नजर आ रही लड़की आखिर है कौन। दरअसल, वीडियो में नजर आने वाली लड़की का नाम श्रेया कालरा है। जो इंदौर के मानिक बाग क्षेत्र की रहने वाली है। जो इंदौर के रसोमा चौराहे पर काले कपड़ों को पहने बिंदास डांस करती हुई नजर आई थी उनका यह 30 सेकंड का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और श्रेया के इस बिंदास डांस को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

श्रेया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है उनके इंस्टाग्राम लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। इस वीडियो को खुद श्रेया ने दो दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया था। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रेया ने लोगों को मास्क के प्रति भी अवेयर करने की कोशिश की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.