शॉट के बाद लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोली, संघर्ष के दिनों में राधिका को करना पड़ा था ये सब कुछ…

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर मुकाम पाने के लिए अच्छे अच्छे लोगों को संघर्ष करना पड़ता है. इस इंडस्ट्री में कई लोगों ने अपनी जिंदगी बिता दी है एक नाम कमाने के लिए. खासकर वैसे लोग जिनका कोई गॉडफादर नहीं होता या फिर जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं होता. उन्हें इस इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए कई तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ता है, जिसको याद करके उनकी रूह कांप जाती है.

आज हम बात करने वाले है एक ऐसी अदाकारा के बारे में जो बेहद खूबसूरत है और अपनी अदाकारी के दम पर जानी जाती है. हाल ही में उन्हें पटाखा फिल्म में दमदार अभिनय करते हुए देखा गया था. जी हां हम बात कर रहे हैं राधिका मदान की. राधिका मदान छोटे पर्दे से ही लोकप्रियता का मुकाम पा चुकी है. अपने एक्टिंग के दम पर उन्होंने लाखो दर्शकों का दिल जीता है और अब बुलंदियों की ऊँचाइयों की ओर वो लगातार बढ़ रही है की ओर बढ़ रही हैं.

हाल ही में राधिका ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया की फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें गर्भनिरोधक गोलियां लेनी पड़ी थी. आइए, आपको बताते हैं कि ऐसी क्या वजह थी जिसकी वजह से राधिका मदान को गर्भनिरोधक गोलियों का इस्तेमाल करना पड़ा था. उस इंटरव्यू के द्वारा राधिका मदान ने अपने शुरुआती दिनों के कई अजीबोगरीब खुलासे किए हैं. राधिका ने कलर्स टीवी के साथ काम करते हुए अपने मशहूर शो मेरी आशिकी तुमसे ही से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. इस धारावाहिक में उन्होंने मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था और लोगों ने उनके अभिनय को बेहद पसंद किया था.

छोटे परदे से बड़ा छलांग लगाती हुई राधिका ने बॉलीवुड में विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा के साथ डेब्यू किया. उनकी फिल्म “मर्द को दर्द नहीं होता” भी दर्शकों ने देखी और उनके काम की तारीफ की. हालाँकि यह फिल्म कुछ ख़ास कमाई नहीं कर पायी. पटाखा फिल्म की शूटिंग से पहले राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इन बातों का खुलासा किया था. राधिका ने बताया कि जब वह कैरियर के शुरुआती दिनों में संघर्ष कर रही थी और छोटे-मोटे रोल ढूंढ रही थी, तब उन्हें एक शॉट के लिए कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा गया था.

संजोग से उसी समय उनके मम्मी-पापा सरप्राइस देने के लिए दिल्ली आ गए थे. बेटी के हाथ में कांट्रेसेप्टिव पिल देखकर उनके तो होश ही उड़ गए थे. राधिका ने इंटरव्यू में बताया कि यह शॉट पापा को पसंद नहीं आया था. वह बार-बार यही सोच रहे थे कि लोग पूछेंगे की बेटी क्या कर रही है, कौन से ऐड में काम कर रही है, तो पापा उन लोगों को क्या जवाब देंगे?

Leave a Comment