शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर 1.50 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

मुंबई की बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. नितिन बरई नाम के शिकायतकर्ता का आरोप है कि शिल्पा और राज ने स्पा और जिम की फ्रेंचाइजी बांटने के नाम पर उनके साथ फ्रॉड किया

इंडिया टुडे के मुताबिक शनिवार, 13 नवंबर को नितिन बरई ने शिल्पा शेट्टी और राज कुन्द्रा के खिलाफ FIR करवाई. नितिन एक बिजनेसमैन हैं. इस शिकायत में नितिन का कहना है कि जुलाई 2014 में SFL फिटनेस कंपनी का डायरेक्टर काशीफ खान, शिल्पा शेट्टी और राज कुन्द्रा ने उनसे 1.51 करोड़ रुपये एक कंपनी में निवेश करने को कहा. कहा कि मुनाफे में से हिस्सा दिया जाएगा.

नितिन का दावा है कि इन तीनों ने उसे ये भरोसा दिलाया था कि SFL फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइजी देगी और पुणे के हडपसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. इंडिया टुडे के मुताबिक एक पुलिस अफसर ने बताया कि बाद में जब नितिन ने डील पूरी ना होने पर अपना पैसा वापस मांगे तो उसे धमकी दी गई. इस कारण से नितिन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है

बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 120 बी (आपराधिक साजिश), 506(आपराधिक धमकी) और अन्य मामलों में केस दर्ज किया है.

पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से पूछताछ कर सकती है. राज कुंद्रा और शिल्पा का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है.

राज कुंद्रा पोर्न वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के केस में लंबे समय तक सलाखों के पीछे रह चुके हैं. पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली हुई है.

राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें Hotshot नाम की एक ऐप पर अपलोड करने के साथ-साथ कई स्ट्रगलिंग अभिनेत्रियों को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं. इन अभिनेत्रियों में शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है. इस मामले में शिल्पा से भी पूछताछ हो चुकी है. इस दौरान शिल्पा बार-बार यही कहती रहीं कि उनका इस मामले से कोई लेनादेना नहीं है।

जेल से बाहर आने के बाद राज ने मीडिया से दूरी बनाई रखी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स भी डिलीट कर दिए थे. राज और शिल्पा की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौटनी शुरू हुई थी. दोनों हाल ही में एक साथ मंदिर में दर्शन करते हुए देखे गए थे. लेकिन अब एक बार फिर शिल्पा और राज आरोपों की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.