शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रैंड से की सगाई, सामने आई तस्वीरें, जल्द होगी शादी

भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur Engagement) ने सगाई कर ली है. मुंबई से आने वाले इस खिलाड़ी ने 29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड मित्ताली पारुलकर से सगाई की. यह कार्यक्रम मुंबई में परिवार के लोगों की मौजूदगी में हुआ. दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. कार्यक्रम बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित हुआ. इस दौरान करीबी दोस्त और परिवार के लोग मौजूद थे. यह साफ नहीं हो पाया है कि भारतीय क्रिकेटर्स में कोई शामिल हुआ या नहीं. खबर है कि शार्दुल ठाकुर अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप के बाद शादी कर सकते हैं.

30 साल के शार्दुल ठाकुर अभी टीम इंडिया से बाहर हैं और ब्रेक पर चल रहे हैं. उन्होंने अभी तक चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 मुकाबले खेले हैं. वे हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे. इससे पहले आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले थे. हालिया समय में शार्दुल टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं. टेस्ट में तो उन्होंने बल्ले से भी कमाल किया है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने अर्धशतक लगाए थे. इसके चलते उनकी काफी वाहवाही हुई थी.

ऐसा रहा है शार्दुल का करियर

शार्दुल ठाकुर मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र पालघर से आते हैं. उन्होंने 2017 में टीम इंडिया में कदम रखा था. वहीं टेस्ट डेब्यू 2018 में हुआ था. वे अभी तक टेस्ट में 14, वनडे में 22 और टी20 में 31 विकेट ले चुके हैं. शार्दुल ठाकुर और रोहित शर्मा साथ-साथ खेलते हुए आगे बढ़े हैं. दोनों एक ही कोच दिनेश लाड से खेल की बारीकियां सीखे हैं. स्कूल के दिनों में उन्होंने छह गेंद में छह छक्के लगाने का कारनामा भी किया था.

बाद में मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट में कमाल करते हुए उन्होंने टीम इंडिया में जगह बनाई. उन्होंने मुंबई को रणजी चैंपियन बनाने में भी अहम रोल निभाया था. आईपीएल में उनकी शुरुआत पंजाब किंग्स के साथ हुई. लेकिन बाद में चेन्नई सुपरकिंग्स में आकर उन्होंने कामयाबी पाई. यहां वे 2018 और 2021 में खिताब जीतने वाली टीम का हिस्स रहे.

Leave a Comment