शाहरुख के बाद सलमान खान ने कैटरीना की खातिर उठाया ये कदम? शादी तक रोकी फिल्म की शूटिंग?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान (Salman Khan) के लिए ये बात फेमस है कि वे अपने दोस्तों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में जेल गया तो सलमान ने फिल्म पठान के शूटिंग शेड्यूल तो एडजस्ट किया था। अब खबर है कि वे कैटरीना कैफ (Katirna Kaif) के लिए भी ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ दिसंबर में शादी करने जा रही है तो सलमान ने फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग फिलहाल के लिए टाल दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह शूटिंग जनवरी 2022 में ही शुरू हो पाएगी।

दिसंबर में शुरू होना था टाइगर 3 का अगला शेड्यूल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 का अगला शेड्यूल दिसंबर में शुरू होने वाला था, लेकिन कैटरीना कैफ की उस समय विक्की कौशल से शादी होने की चर्चाएं हैं, तो सलमान ने इस शूटिंग को जनवरी तक के लिए टाल दिया है। वहीं, वे इस महीने यानी नवंबर में अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में बिजी रहेंगे। यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होगी। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर मुल्शी पैटर्न की रीमेक है, जिसमें सलमान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आएंगे

शाहरुख खान के लिए खड़े रहे डटकर
सलमान और शाहरुख करीबी दोस्त है। शाहरख का बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले के दौरान भी सलमान चट्टान की तरह उनके साथ खड़े रहे। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख से मिलने वाले पहले शख्स सलमान ही थे। इतना ही नहीं जब तक आर्यन रिहा नहीं हुए तब तक के लिए सलमान ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी कैंसिल कर दी थी। दरअसल, सलमान की टाइगर 3 और शाहरुख की आने वाली फिल्म पठान आपस में जुड़ी हुई हैं। दोनों ही एक-दूसरे की फिल्म में कैमियो कर रहे हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के कारण पठान की शूटिंग में देरी हुई, जिससे टाइगर 3 का शूटिंग शेड्यूल प्रभावित हुआ है। ऐसे में सलमान ने शाहरुख की खातिर टाइगर 3 की शूटिंग शेड्यूल के डेट्स में बदलाव किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.