शाहरुख खान ने कहा था, मुझे डर है मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर देगा, वीडियो हुआ वायरल

गुरुवार को शाहरुख खान के मुंबई स्थित आवास मन्नत में

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान से जेल में मिलने के कुछ घंटे बाद पहुंची। 2 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा एक क्रूज शिप पर छापा मारने के बाद से आर्यन 3 अक्टूबर से पुलिस हिरासत में है। इस सबके बीच शाहरुख का एक पुराना इंटरव्यू फिर से सामने आया है ।
इस इंटरव्‍यू में अभिनेता शाहरुख खान ने कहा, “मेरा नाम उनके बच्चों के जीवन को खराब कर सकता है और मैं नहीं ‘नहीं चाहता कि ऐसा हो।’
2008 में एक जर्मन टीवी चैनल के साथ एक साक्षात्कार में, शाहरुख ने अपनी प्रसिद्धि और अपने बच्चों पर इसके प्रभाव के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “जीवन में अपने परिवार के लिए मेरा सबसे बड़ा डर विशेष रूप से मेरे बच्चों के लिए है कि मुझे उम्मीद है कि वे मेरी छाया से बाहर रह सकते हैं।
मेरा सबसे बड़ा डर उन पर मेरी प्रसिद्धि है
शाहरुख खान ने कहा था मेरा सबसे बड़ा डर उन पर मेरी प्रसिद्धि है। मैं नहीं चाहता कि वे कभी भी इससे लड़ें और कहें कि ओह, मैं अपने पिता से बेहतर हूं और मैं नहीं चाहता कि वे पूरी तरह से इस में डूब जाएं कि उन्हें कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं
मैं नहीं चाहूंगा कि वे मेरे….

शाहरुख खान ने कहा था “लेकिन यह बिल्कुल सच है कि मेरा नाम उनकी जिंदगी खराब कर सकता है और मैं ऐसा नहीं चाहता। मैं उनके पिता के रूप में जाना जाना चाहता हूं मैं नहीं चाहूंगा कि वे मेरे बच्चों के रूप में जाने जाएं।

2008 का ये वीडियो जमकर हो रहा वायरल
भले ही साक्षात्कार 2008 का है, इसे सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है, क्योंकि शाहरुख के एक प्रशंसक, जेलेना पेट्रोविक ने इसे एक संपादित वीडियो में इस्तेमाल किया था। इस संपादन में एक पुराने कॉफ़ी विद करण एपिसोड का एक हिस्सा भी शामिल है, जिसमें शाहरुख ने कहा: “बच्चा पैदा करने का निर्णय आपके दिल के एक टुकड़े को आपके शरीर से बाहर जाने देने का निर्णय है,”।

Leave a Reply

Your email address will not be published.