शाहरुख खान की फिल्म पठान के लिए बढ़ी मुश्किलें, ट्विटर पर वायरल हो रहा #boycottshahrukhkhan, जानिए पूरा मामला

ट्विटर पर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख के खिलाफ बॉयकॉट शाहरुख खान ट्रेंड करने लगा. लोगों ने उनकी आने वाली फिल्म पठान को भी फ्लॉप कराने की धमकी दी,

गुरुवार को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कि किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर ट्विटर वॉर देखने को मिली. पहले कुछ लोगों ने शाहरुख के खिलाफ हैशटैग बॉयकॉट शाहरुख खान (#BoycottShahRukhKhan) ट्रेंड किया.

इन लोगों ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ शाहरुख की एक फोटो को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनकी फिल्म पठान (Pathan) का बॉयकॉट करने की धमकी दी. जिसके बाद शाहरुख खान के फैंस भी उनके समर्थन में सामने आ गए.

शाहरुख खान के खिलाफ ये ट्रेंड क्यों शुरु हुआ ये तो साफ नहीं हो पाया लेकिन इस ट्रेंड के साथ ही लोगों ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को फ्लॉप कराने की धमकी भी दी. यूजर्स ज्यादातर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran khan) के साथ उनकी फोटो को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख खान इमरान की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं और इमरान खान ने उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ हैं.

इमरान खान के साथ शाहरुख खान की ये पुरानी तस्वीर हैं जब भारत और पाकिस्तान के रिश्ते थोड़े बेहतर हुआ करते थे और इमरान खान भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं थे. यूजर्स का कहना है कि शाहरुख खान भारत में रहते हुए पाकिस्तान की तारीफ करते हैं. इन लोगों ने उनकी फिल्म पठान के बॉयकॉट की भी बात की.

सुनीता राष्ट्ववादी नाम की ट्विटर यूजर ने इस ट्रेंड को और बढ़ाने की अपील की रितेश शुक्ला नाम के यूजर ने बॉलीवुड के खान गैंग को बॉयकॉट करने की बात कही

इस ट्रेड के बाद एसआरके के फैंस भी उनके समर्थन में आगे आ गए और उन्होंने शाहरुख के समर्थन में हैशटैग #WeLoveShahRukhKhan ट्रेंड करना शुरू कर दिया.

फराज इंडिया वाले नाम के यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान भारत का गर्व हैं. पूरी दुनिया उन्हें प्यार करती हैं. इस कैप्शन के साथ उन्होंने एसआरके के घर के सामने लगी भीड़ का फोटो शेयर किया

तो वहीं एक और यूजर ने बुर्ज खलीफा की दो तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि हेटर्स से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो भी जानते हैं कि शाहरुख खान कौन हैं और उन्होंने क्या हासिल किया है.

शाहरुख को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रेंड से उनकी आने वाली फिल्म पठान को काफी नुकसान हो सकता है क्योंकि लोग अभी से इस फिल्म को नहीं देखने के बात कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम भी दिखाई देने वालें हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हो चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.