पत्नी मीरा को शाहिद कपूर ने दिया 56 करोड़ रुपये का तोहफा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के कुछ सबसे प्यारे कपल्स में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम काफी उपर देखने को मिलता है. हालाँकि इन दोनों की यह शादी एक अरेंज मैरिज है पर जिस कदर एक दुसरे को इस रिश्ते की खातिर इन्होने बदला है वो वाकई ध्यान देने लायक है और ऐसे में अपनी इस पोस्ट के जरिये हम आपको शाहिद कपूर द्वारा पत्नी मीरा को दिए गये एक गिफ्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि एक आलिशान घर है ।

यह घर शहीद नें पत्नी मीरा को दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ तकरीबन 56 करोड़ रुपये बताई जा रही है ।
शाहिद कपूर ने पत्नी को दिया महंगा गिफ्ट
पत्नी मीरा को शाहिद कपूर ने दिया 56 करोड़ रुपये का तोहफा, देखें तस्वीरें

वहीं खबरों की माने तो शाहिद कपूर नें पत्नी मीरा के लिए शहीद नें एक ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट बुक किया था जो कि अपस्केल वर्ली में बना हुआ है. आपकों बता दें कि यह शाहिद कपूर का दूसरा घर है और इसके अलावा भी शाहिद कपूर के पास जुहू में एक आलीशान बंगला है ।

वहीँ अगर इनके इस अपार्टमेंट की बात करें तो इसका सबसे शानदार हिस्सा टेरेस का है, जहाँ से काफी खूबसूरत व्यू मिलता है और यहीं पर ये दोनों कई बार क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते नजर आते हैं ।

यह भी पढ़े: यंग सुष्मिता के साथ रोमांटिक सीन करते बेकाबू हुए थे मिथुन दा, रोने लगी थी एक्ट्रेस
यह भी पढ़े: करोड़ो की कर्ज में हैं सनी देओल, सिर्फ 2.5 करोड़ के फ्लैट में रहता है परिवार, जाने कितनी है सम्पति

बेहद खूबसूरत है अंदर की तस्वीरें
पत्नी मीरा को शाहिद कपूर ने दिया 56 करोड़ रुपये का तोहफा, देखें तस्वीरें
साथ ही अगर घर के इंटीरियर की बात करें तो इनके पूरे घर में वुडन फ्लोरिंग देखने को मिलती है, जो कि घर को एक डिसेंट लुक देती है ।

वहीं घर की ख़ूबसूरती को और अधिक बढाने के लिए इन्होने खूबसूरत पर्दे भी लगाये हुए हैं. साथ ही इनके घर से समुन्द्र का साफ़ नजारा भी देखने को मिलता है जो कि सुबह और शाम बेहद ही खूबसूरत लगता है ।

वहीँ घर की दीवारों का भी इन्होने ख़ास ख्याल रखा है और दीवारों पर इन्होने बेहद खूबसूरत और एक से बढ़कर पेंटिंग्स भी लगाई हुई है. साथ ही घर में इन्होने डिज़ाइनर फर्नीचर्स को भी लगवा रखा है जो घर को एक रॉयल लुक देता है. घर के बाहर और अंदर इन्होने हरियाली का भी ख़ासा ध्यान रखा है और जगह के अनुसार इन्होने पौधे लगा रखे हैं ।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं शाहिद कपूर और मीरा
पत्नी मीरा को शाहिद कपूर ने दिया 56 करोड़ रुपये का तोहफा, देखें तस्वीरें
बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन ये अपनी तमाम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और कई बार इन्ही तस्वीरों में इनके इस नये और आलिशान घर की झलकियाँ भी देखने को मिल जाती हैं ।

बता दें कि अपने इस घर में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा और बच्चों के साथ रहते हैं और ये दोनों एक साथ एक हैप्पी मैरीड लाइफ भी एन्जॉय कर रहे हैं.
यह भी पढ़े: किरण राव के अलावा अब तक इन महिलाओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं आमिर खान, अब इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा नाम!
यह भी पढ़े: इन 5 अभिनेत्रियों को है छोटे कपड़ो और बोल्ड लुक्स से नफरत, छोड़ देती हैं लाखो का ऑफर
एक बेटा और बेटी के हैं पैरेंट्स

पत्नी मीरा को शाहिद कपूर ने दिया 56 करोड़ रुपये का तोहफा, देखें तस्वीरें
वहीँ अगर इनकी नीजी जिंदगी की बात करें तो हम आपको बता दें कि जब मीरा संग शाहिद कपूर की शादी हुई थी तब मीरा की उम्र महज़ 21 साल ही थी और ऐसे में आज इन दोनों की शादी को एक लम्बा वक्त गुजर चूका है पर आज भी इनके रिश्ते में प्यार बरकरार है और जिंदगी के हर कदम पर ये दोनों एक दुसरे के साथ नजर आते हैं ।

बता दें कि अभी हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा नें एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इन्होने जैन कपूर रखा है और इसके अलावा इनकी एक बेटी है जिसका नाम मिशा कपूर है ।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.