शादी से पहले कैटरीना कैफ ने लिया इन स्टार्स से लिया दुश्मनी का बदला! नहीं किया शादी में Invite, देखें

बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक कटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर के दिन अबिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सात फेरे लेने जा रही हैं। दोनों की शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में हो रही है। इस शादी में वैसे तो 120 मेहमान शामिल होंगे लेकिन कई ऐसे भी एक्टर्स जो शादी का हिस्सा नहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना काफी ने इन सेलेब्स को शादी में शामिल होने का न्योता ही नहीं भेजा है। इसका कारण हम आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए बताने जा रहे हैं। देखें ये लिस्ट…

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में पहले नाम है, जिन्हें कटरीना कैफ ने अपनी शादी में नहीं बुलाया है। दरअसल रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहीं दीपिका को अभिनेता ने कटरीना कैफ की वजह से ही धोखा दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स बताती है कि तभी से दोनों के बीच अनबन चलती आ रही है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
प्रियंका चोपड़ा को भी कटरीना कैफ ने शादी का न्योता नहीं भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स बताती है कि रणबीर कपूर की वजह से कटरीना और प्रियंका के बीच शुरू हुई कोल्ड वॉर आज भी जारी है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक समय एक दूसरे के साथ अच्छे रिलेशनशिप में थे। हालांकि बाद में रणबीर कपूर ने कटरीना से ब्रेकअप करने के बाद आलिया भट्ट को डेट करना शुरू किया। यही वजह है कि कटरीना अपनी शादी में पुरानी यादों को याद नहीं करना चाहती है।

सलमान खान (Salman Khan)
सलमान खान भी कटरीना कैफ के लिंकअप्स की लिस्ट में शामिल रहे हैं। सलमान खान को भी शादी का न्योता नहीं मिला है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)
रिपोर्ट्स में बताया था कि ‘जब है जान जान’ फिल्म में शाहरुख खान ने कटरीना कैफ के साथ जबरदस्ती किस्सिंग सीन डलवाया था। जब यह बात कटरीना को पता चली तो काफी नाराज हुई थीं। शाहरुख को शादी में ना बुलाने का शायद ये एक कारण भी हो सकता है।

जॉन अब्राहम (John Abraham)
एक समय खबरें थी कि जॉन अब्राहम ने कटरीना कैफ को एक फिल्म से निकलवा दिया था। तब से लेकर अब तक कटरीना और जॉन के बीच कोल्ड वॉर जारी है। यही वजह है कि कटरीना ने जॉन को भी शादी का न्योता नहीं भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.