शादी से पहले अक्षय को ‘गे’ समझती थी सास डिम्पल, अक्षय के बच्चे पैदा करने की क्षमता का कराया था टेस्ट

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं|

अक्षय कुमार ने अब तक कई हिट फ़िल्में दी हैं| अक्षय कुमार ने डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल से विवाद किया| दरअसल, अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से करने से पहले अक्की की होने वाली सास डिंपल कपाड़िया उन्हें गे समझती थी।
आपको बता दें कि अक्षय की कई फिल्में पाइप लाइन में है। बता दें कि उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। गौरतलब है कि वर्ष 2016 में करन जौहर ने बॉलीवुड के स्टंटमैन अक्षय कुमार और उनकी धर्मपत्नी ट्विंकल को अपने शो में बुलाया था।

इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई अहम बातों का खुलासा किया था। शो के दौरान अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा किया था| ट्विंकल ने बताया थ कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती है।

ट्विंकल ने बताया कि उन्हें (डिंपल कपाड़िया) ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय के बारे में पूरी जाँच पड़ताल करवाई।

साथ ही डिंपल ने यह जानने के लिए कि शादी के बाद अक्षय बच्चे पैदा करने के काबिल है या नहीं, उनका जेनेटिक टेस्ट भी कराया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

उस समय ट्विंकल की आमिर के साथ फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी। शादी के प्रपोजल पर उन्होंने अक्षय से कहा था यदि ‘मेला’ फ्लॉप हुई तो वो शादी करेंगे। फिल्म फ्लॉप रही और अक्षय उनकी मां डिंपल से हाथ मांगने के लिए गए थे|

Leave a Reply

Your email address will not be published.