सरफराज खान ने लगाया शतक, झूम उठा स्टेडियम, साथ ही सिद्धू मूसे वाला को किया याद

Sarfaraz Khan: मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज सरफराज खान अपनी दमदार पारियों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. गुरूवार को रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा की औसत से रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में तो शामिल हो ही गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने मुंबई के लिए फाइनल में पहली इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए मध्य प्रदेश के खिलाफ एक शानदार शतक ठोक दिया है.

अपनी शतकीय पारी के बाद सरफराज (Sarfaraz Khan) अलग ही अंदाज में इसे सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी ये पारी पंजाबी सिंगर को ट्रिब्यूट दिया है.

शतक जड़ने के बाद Sarfaraz Khan ने अलग अंदाज में मनाया जश्न

दरअसल मुंबई टीम के लिए 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सरफराज खान अभी क्रीज पर जमे हुए हैं. जहां टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ जैसे घातक बल्लेबाज 47 रन बनाकर आउट हो गए. वहां टीम का ये युवा क्रिकेटर एक छोर से मोर्चा संभाले हुए है. 190 गेंदों का सामना करते हुए सरफराज ने फाइनल मैच की पहली इनिंग में विरोधी टीम के खिलाफ एक शानदार शतक ठोका है.

इस शतक के बाद सरफराज (Sarfaraz Khan) काफी जोश में दिखाई दिए अपने इस कॉन्ट्रीब्यूशन को नए अंदाज में सेलिब्रेट करते दिखे. उनका ये जश्न वाकई देखने लायक है. इस पारी को उन्होंने दिवंगत सिंगर समर्पित किया है. उनके बल्ले से ये शतक उस दौरान आया जब टीम को वाकई इसकी जरूरत थी.

शतकीय पारी को सिद्धू मूसे वाला के अंदाज में किया सेलिब्रेट

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि सरफराज खान (Sarfaraz Khan) शतक जड़ने के बाद भी काफी ज्यादा इमोशनल दिखाई दिए और उनकी आंखें भी इस दर्द को साफ बंया करती हुई नजर आईं. उन्होंने अपनी इस पारी को पंजाबी सिंह सिद्धू मूसे वाला के अंदाज में जश्न मनाया. उनकी ये वीडियो फैंस को खासा पसंद आ रही है और काफी प्रभावित भी कर रही है.

रणजी ट्रॉफी के 87 साल के इतिहास में सरफराज खान मात्र तीसरे ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं जिन्होंने दो सीजन में 900 रनों का आंकड़ा पार किया है. इससे पहले यह कारनामा अजय शर्मा और वसीम जाफर ने किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.