सरेआम मांफी मांगती नजर आईं नवाब की बेटी सारा अली खान, बॉडीगार्ड की इस गलती पर भड़की,

बॉलीबुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे (Atrangi re) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष ( dhanush) भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें सारा अली खान एक नवाब खानदान से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन सारा अली खान हर किसी की इज्जत करती हैं। फिर चाहें वह उनके फैंस हो या फ्रेंडस सारा सभी को साथ प्यार से ट्रीट करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में एक इवेंट के बाद सारा अली खान के साथ कुछ ऐसा हुआ की सारा अली खान को गुस्सा आ गया जिसके बाद वह पपाराजी से माफी (Sara says sorry to paparazzi) भी मांगती हुई नजर आई। आखिर क्या है पूरा मामला, आइए बताते हैं।

अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे का प्रमोशन करने पहुंची थीं। ज़ाहिर है सारा को देखने के लिए यहां काफी भीड़ मौजूद थी और पैपाराज़ी भी इक्ट्ठा थे। इस दौरान एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने एक पैपराजी को धक्का दे दिया जिस वजह से वो गिर गया। सारा को जैसे ही ये बात पता चली वो भड़क गईं। सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा कह रही हैं, ‘किधर है वो? आपने गिराया किसको? जिसे गिराया वो चले गए। सॉरी बोलना प्लीज उनको। आप ऐसा नहीं करिए। आप धक्का नहीं दे सकते किसी को।’ इसके बाद सारा सभी पपाराजी को सॉरी बोलती हैं और कार मैं बैठ जाती हैं। वीडियो में सारा व्हाइट सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।

फैन्स सारा के इस जेस्चर को देख उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे है। आमतौर पर जहां कई सितारों को भी पपाराजी या फैन्स को धक्का देते या साइड करते देखा गया है, वहीं सारा का यह बर्ताव सबका दिल जीत ले गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.