जानिए किसकी वजह से सारा और जाह्नवी देवरानी-जेठानी बनने से रह गयी,दो सगे भाईयों संग रिलेशनशिप में थी

5-6 फिल्मों में काम करके श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं। अब सारा और जाह्नवी ने फैंस के दिलों में जगह बना ली है। इतना ही नहीं, फिल्म मेकर्स की पहली पसंद मशहूर सितारे नहीं बल्कि सारा और जाह्नवी हैं ।

हम आपको सारा और जाह्नवी की लव स्टोरी के बारे में एक खास बात बताने जा रहे हैं। दरअसल, सारा और जाह्नवी ने एक समय में एक ही घर के दो सगे भाइयों को डेट कर चुकी हैं। लेकिन जाह्नवी की मां श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि दोनों एक ही घर में देवरानी-जेठानी बनकर जाएं। इसलिए, उन्होंने जाह्नवी को जल्द से जल्द इस रिश्ते से बाहर आने की चेतावनी दी थी ।

सारा और जाह्नवी कर चुकी हैं दो सगे भाईयों को डेट
बता दें, सारा और जाह्नवी ने एक समय में दो सगे भाइयों को डेट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले राजनेता के बेटे शिखर पहाड़िया को डेट करती थीं। शिखर पहाड़िया पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। इसके अलावा, वह वीर पहाड़िया के भाई भी हैं। वहीं, वीर पहाड़िया ने सारा अली खान को डेट किया था ।

अगर ये दोनों अभिनेत्रियां अपने रिश्ते को आगे ले जाती, तो मामला शादी तक पहुंच जाता और असल जिंदगी में देवरानी-जेठानी बन जाती। जाह्नवी और शिखर का रिलेशनशिप उस वक्त सुर्ख़ियों में आया था जब दोनों का किसिंग विडियो वायरल हुआ था। साल 2016 में वायरल हुआ यह वीडियो एक दोस्त की पार्टी का था ।

वीडियो के वायरल होते ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। कहा जाता है कि जाह्नवी की मां श्रीदेवी को पसंद नहीं था कि वह शिखर के साथ सोशल मीडिया पर कोजी फोटो शेयर करें।

जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था
जाह्नवी ने साल 2018 में धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म की रिलीज़ से कुछ महीने पहले श्रीदेवी का निधन हो गया ।

सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था
लगातार हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सनसनी बन गई हैं। उनकी कई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। उसके बाद सारा की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ 28 दिसंबर को रिलीज हुई और कुछ ही दिनों में फिल्म ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह थे।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.