सारा अली खान को गणपति की पूजा करना पड़ा भारी, हो गयी ट्रोलर्स का शिकार!

इन दिनों पूरा देश गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े धूम धाम से मना रहा है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड की हस्तियाँ भी बप्पा की भक्ति में डूबे हुए है.

हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड सलेब्स ने बप्पा का स्वागत बड़े से किया. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हो या फिर शिल्पा शेट्टी हर कोई बप्पा का स्वागत और पूजन करते हुए सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर कर रहा है.

इस सब के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान हो गयी ट्रोलर्स का शिकार , वजह बनी उनकी एक फोटो जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करी. जिसमे वे गणपति जी के दर्शन करते देखी जा सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बस फिर क्या था, इस फोटो को देख लोग ऐसा भड़क गए कि जैसे उनकी दुकान खतरें में आ गयी हो कोई सारा को धर्म की पाठशाला दे रहा था, तो कोई उनको बड़ी बड़ी और अजीबों-गरीब नसीहते दे रहा था.

आप को बता दें कि उन्होंने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है और क्रीम कलर की लैगिंग पहनी हुई थी. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘गणपति बप्पा मोरया !!! गणेश जी आप सभी की परेशानियों को दूर करें और आपके पूरे साल को खुशियों, सकारात्मकता और सफलता से भर दें.’

वैसे इन ट्रोलर्स में कुछ लोग सारा को सपोर्ट करते भी दिखे ऐसे कुछ लोगों ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. आप भी देखिये लोगों ने क्या कहा.

Leave a Comment