सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ पूल में यूं की मस्ती, तस्वीरों में दिखीं दोनों की बॉन्डिंग

नए साल की शुरुआत हम अपने करीबियों के साथ बिताना पसंद करते हैं। ऐसा ही कुछ हाल एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी है जोकि इन दिनों अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ मालदीव में कुछ फुर्सत के पल बिताती हुईं दिखाई दे रही हैं।

2019 का साल वैसे भी सारा अली खान के फिल्मी करियर के लिए बेहद ही शानदार साबित हुआ था। उन्होंने पिछले साल एक से बढ़कर एक फिल्मे में दी थी। यहां तक की उन्हें कई बड़े अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया गया।

ऐसे में 2019 के इतने हैटिक शेड्यूल के बाद कुछ क्वालिटी टाइम तो बिताना बनता ही है। सारा अली खान अपना वेकेशन फुल एंजॉय करती हुईं नजर आ रही हैं।

इस वेकेशन से जुड़ी कई तस्वीरें वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी और अपने भाई इब्राहिम अली खान की जो तस्वीरें शेयर की है वो सही में बेहद ही शानदार है।

दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपने भाई इब्राहिम के साथ मालदीव में फुल मस्ती करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ इनफिनिटी पूल वाली जो तस्वीरें शेयर की है उन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान ने जो तीन तस्वीरें शेयर की है उसमें से पहली वाली तस्वीर में वो और इब्राहिम कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही दूसरी तस्वीर जो सारा ने शेयर की है उसमें वो और इब्राहिम किसी चीज को लेकर आपस में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर दोनों की एक कैंडिट तस्वीर है।

नीले समंदर में सारा वाइट स्विम वेयर में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं इब्राहिम भी इस तस्वीर में काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने बेहद ही सिंपल लेकिन दिलचस्प कैप्शन भी शेयर किया है।

अपनी और इब्राहिम की इन तस्वीरों के अलावा सारा अली खान ने अपनी कई स्विमिंग पूल वाली तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरों में सारा अली खान का बेहद ही खूबसूरत लुक देखने को मिला है।

शेयर की गई तस्वीरों में सारा अली खान अपनी दोस्त संग मस्ती करती हुईं भी दिखाई दी है। सारा अली खान की इन तस्वीरों को देखकर ये साफ पता लग रहा है कि कैसे वो अपनी छुट्टियों को मजेदार तरीके से एंजॉय कर रही हैं।

वैसे सारा अली खान की इन शेयर की गई तस्वीरों को देखकर एक चीज तो साफ हो गई कि वो अपने भाई से कितना प्यार करती हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह पर तो अपनी जान छिड़कती हैं।

इस बात का सबूत उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए दिया था। जिसे शेयर करते हुए सारा ने अपनी मां के लिए एक प्यारी सी कविता भी लिखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.