सपना चौधरी पर भड़के दर्शक, दर्ज हुआ केस, हो सकती है गिरफ्तारी

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या लाखों में है
सपना के एक डांस प्रोग्राम में लाखों की भीड़ तो सिर्फ उनका नाम सुनकर ही जमा हो जाती है
आज सपना चौधरी एक बड़ा नाम बन चुकी हैं जिनके इंस्टाग्राम पर भी मिलियन में फालोवर्स है

लेकिन कभी कभी एक गलती भी सारी शोहरत और नाम पर भारी पड़ जाती है और कुछ ऐसा ही हो गया है सपना चौधरी के साथ
लखनऊ की एक अदालत ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है

एसीजेएम,अतिरिक्त, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, लखनऊ ने आदेश दिया है, जिसमें डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश जारी कर दिया गया है. इससे पहले मामले की एफआईआर 14 अक्टूबर, 2018 को एसआई फिरोज खान ने थाना आशियाना में दर्ज करवाई गई थी. इसमें सपना चौधरी के साथ इस आयोजन के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल संस्थान कीवद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम भी शामिल किए गए थे.

बता दें कि यह पूरा मामला तीन साल पहले का है. न्यूज एजेंसी के अनुसार, 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना व अन्य का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके.
इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं. इस पर दर्शकों ने हंगामा किया.

इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए. कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी. अब सपना समेत अन्य सभी आरोपियों पर मामला तय करने का आरोप लगाया जाना है.

सपना चौधरी के चाहने वालों में इस खबर को सुनने के बाद बैचेनी का आलम है और लोग सोशल मीडिया पर इस मामले पर तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं
अभी हाल ही में सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया है और फिलहाल वो मातृत्व सुख प्राप्त कर रही हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.