माधुरी दीक्षित की वो काली सच्चाई, जिससे दुनिया अब तक रही अंजान

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित हाल ही में शेरनी” मूवी में एक अहम किरदार में नजर आई थी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित उस टीम का एक अहम हिस्सा होती हैं जो गांव में आई आदमखोर शेरनी को पकड़ने के लिए जाती है ।

माधुरी ही इस टीम को लीड कर रही होती हैं. इस पोस्ट में हम माधुरी के एक सच के बारे में आपको बताने वाले हैं जिसे जानकर आप निश्चित ही चौक जाएंगे, 54 साल की हो चुकी माधुरी की खूबसूती लाखों लोगों को मदहोश कर देती है.

फिल्म “अबोध” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली माधुरी दीक्षित ने अपने कैरियर के दौरान तमाम सुपरहिट फिल्मों में काम किया लाखों लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. अपनी एक्टिंग लाइफ को लेकर तो माधुरी दीक्षित हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कम सुर्खियां नहीं बटोरी हैं ।

वहीं संजय दत्त के साथ भी रिलेशनशिप में रही थीं और उस दौरान को काफी चर्चा में आई थी. लेकिन 1993 के ब्लास्ट में संजय दत्त का नाम आने के बाद से इन दोनों की राहें अलग हो गई.

संजय दत्त कहते हैं कि जब वह जेल में थे तब माधुरी दीक्षित ने उनसे मिलने की कोशिश भी नहीं की थी वह कहते हैं कि उन्होंने एक बार माधुरी दीक्षित के घर पर फोन किया था लेकिन फोन उनकी मां ने उठाया था और उनकी मां का कहना था कि माधुरी अब उससे कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहती है. वह एक अपराधी है इसलिए बेहतर होगा कि वह से बार-बार कॉल करके परेशान ना करें.

बता दें, संजय दत्त का साथ छोड़ माधुरी दीक्षित ने 1999 में अमेरिका के कार्डियो सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली थी. माधुरी दीक्षित इस घटना के बारे में बताते हैं कि वह नहीं चाहती कि उनके बीते हुए कल का उनकी प्रजेंट लाइफ पर कोई असर पड़े और उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़े.

बता दें, साल 2018 में रिलीज हुई संजू फिल्म में भी माधुरी दीक्षित का संजय दत्त की लाइफ में एक सीन था लेकिन माधुरी दीक्षित ने उसे डायरेक्टर से कहकर कटवा दिया.

बताया जाता है कि संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू” में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का एक करीबी रोल दिखाया जाने वाला था इसको लेकर माधुरी डायरेक्टर से नाराज हो गई और काफी मशक्कत के बाद उन्होंने इस सीन को फिल्म से ही अलग करवा दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.