सानिया मिर्ज़ा फूट-फूटकर रोयीं और कहा- शोएब मलिक मेरी कद्र नही करते, मुझे इंसाफ चाहिए ! देखे

दोस्तों वैसे तो क्रिकेट टीमों के सभी खिलाड़ी अपने जीवन में काफी खुश है। लेकिन कुछ टीमों में ऐसे खिलाड़ी है, जो हर दूसरे दिन किसी न किसी खबर के चलते सोशल मीडिया में चर्चित होते रहते है। हाल ही में आई खबर के अनुसार पाकिस्तान के धुरंधर खिलाड़ी शोएब मलिक और उनकी पत्नी और हमारी भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी अपनी जिंदगी के कुछ कुछ पलों को लेकर सुर्खियों में आते रहते है।

दोनो के बीच हमेशा प्यार देखने को मिलता रहता है। हाल ही के स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में सानिया स्टेडियम में मौजूद रहकर शोएब के शॉट्स पर उनको चियरअप करती हुई नजर आई थी। और सानिया मिर्जा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और विडियोज के चलते सुर्खियों में छाई रहती है। और इसी दौरान सानिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रील वीडियो शेयर की।

इस वीडियो में उनको एक फिल्म के डायलॉग के माध्यम से पति शोएब मलिक को इशारा करती हुई उन्हे अपनी पत्नी की कद्र नहीं वाला डायलॉग सुना रही है।

बता दे, की सानिया मिर्जा ने एक रील वीडियो शेयर किया जिसमे डायलोग है, की बेटा हमेशा उन लोगो से दूर रहो जिनको तुम्हारी कदर न हो। उसके बाद इस बात का जवाब देते हुए, लड़की कहती है। की उन्ही के घर में मैं रहती हूं। और सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक की तरफ इशारा करती है।

और ये वीडियो शोएब और सानिया के रूम का है। जहां वीडियो में हमे शोएब भी पीछे बेड पर लेटे हुए दिखाई देते है। और वही सानिया मिर्जा रील बना रहीं होती है। और वही दुसरी तरफ सानिया इस वीडियो के कैप्शन में खुद को घर की मुर्गी बताती है। इससे हमारी भारतीय टेनिस खिलाड़ी का सीधा मतलब घर की मुर्गी दाल बराबर निकलता है।

सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म निर्देशक फराह खान ने भी कमेंट किया है। फराह खान ने लिखा कि, फुल एक्ट्रेस । वहीं अन्य लोगों ने सानिया की एक्टिंग की तारीफ की और कई लोगों ने इस मजाकिया वीडियो पर शोएब मलिक का साथ दिया और कई ने लिखा की वे ऐसा नहीं कर सकते।

बता दे, की सानिया और शोएब ने 12 अप्रैल 2010 को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। और फिलहाल दोनो का 3 साल का एक बेटा भी है। जिसका नाम इजहान है। बताते चले, की सानिया मिर्जा भारत की बहुत बड़ी टेनिस खिलाड़ी है। तो वहीं शोएब मलिक भी पाकिस्तान के क्रिकेट टीम बेहेतरीन खिलाड़ी में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.