सानिया मिर्जा और शाहिद कपूर जब रंगे हाथों पकड़े गए थे ,तब लोगों ने कही थी ये बड़ी बातें……

Bollywood Actor Shahid Kapoor फिलहाल Mira Rajput के साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं हालाँकि शादी से पहले उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा हैं. दरअसल सिर्फ अभिनेत्रियाँ ही नहीं बल्कि उनका नाम Tennis Star Sania Mriza के साथ भी जुड़ा है. एक समय ऐसा भी था जब आए दिन दोनों के अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते थे।

बताया जाता हैं कि शाहिद-सानिया अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे. यही कारण हैं कि उन्होंने कभी अपना अफेयर किसी से छुपाया नहीं. अभिनेता शाहिद प्राइवेसी पसंद करते हैं लेकिन सानिया ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था.

एक शो में जब टेनिस स्टार से पूछा गया कि ऐसा कैसे हो सकता है, की आपने अभी तक बॉलीवुड के किसी अभिनेता में अभी तक अप्रोच नही किया. इस पर सानिया मिर्ज़ा ने जवाब दिया था की मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. इसके बाद उनसे पूछा की आपके और शाहिद के बीच अफेयर की ख़बरें सामने आई थी, क्या वे सच है?.

इस प्रशन के जवाब में सानिया ने कहा था कि मुझे अब ये याद नहीं हैं ये बहुत पहले की बात हैं. लेकिन टेनिस खेलने के कारण जगह-जगह की यात्रा करती रही, ये उस समय की बात होगी. शो में सानिया से पूछा गया था की आप शाहिद, रणबीर और रणवीर में से किस के शादी या हुकअप करना चाहोगी?. इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा था कि रणवीर के साथ हुकअप, रणबीर के साथ शादी और शाहिद का काम तमाम करना चाहूंगी.

शाहिद और सानिया के अफेयर की खबरें काफी पुरानी हैं. ये उस समय की बात हैं जब शाहिद करीना को डेट कर रहे थे. तभी उनकी लाइफ में सानिया की एंट्री हुई थी. करीना से ब्रेकअप के बाद शाहिद काफी टूट गए थे तब सानिया ने उन्हें संभाला था.

शाहिद-सानिया के अफेयर की खबरों ने तब तुल पकड़ लिया जब बैंगलोर के होटल के वेटर ने सानिया और शाहिद को एक साथ देखा. मीडिया में खबरे आने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को भी स्वीकार कर लिया था. हालाँकि कुछ समय बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.