समीरा रेड्डी को बिल्कुल पसंद नहीं अपना यह बॉडी पार्ट, सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट कर बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। कोई बिकिनी में तो कोई मालदीव वेकेशंस की फोटो पोस्ट करके अपनी बेदाग खूबसूरती को दिखाना चाहता है, मगर इसके बीच एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जो शरीर के सबसे बदसूरत हिस्से को दिखाती है और समीरा की इस दिलेरी और मोटिवेशनल मैसेज की खूब तारीफ हो रही है।

समीरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ के ऊपरी हिस्से के स्ट्रेच मार्क्स को दिखा रही हैं। इस फोटो के साथ समीरा ने बेहद प्रेरणादायी मैसेज लिखकर इस तस्वीर को पोस्ट करने का मकसद बताया। समीरा ने लिखा- अपने शरीर का वो हिस्सा चुनिए, जिसे आप सबसे ज्यादा नापसंद करते हैं। उस हिस्से को सबसे ज्यादा प्यार दीजिए और स्वीकार कीजिए। आपका शरीर आपका सबसे अच्छा साथी है और इसे आपके प्यार की जरूरत है। एक सकारात्मक बॉडी इमेज बनाने के लिए यह साधारण बॉडी पॉजिटिव एक्सरसाइज ट्राई कीजिए। अगर आप शरीर के उन हिस्सों को साझा करने में सहज महसूस करते हैं, जो परेशान करते हैं तो साझा कीजिए।

समीरा की इस पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। कई लोगों ने उनके साहस की तारीफ करते हुए प्रेरणादायी बताया। एक फॉलोअर ने लिखा- समीरा, आप मुझे परफेक्ट महसूस करवाती हैं। आपकी वजह से मैंने अपने दोषों को स्वीकार करना शुरू कर दिया है। मैं अब दोषमुक्त हो गयी हूं, क्योंकि दोषो में मुझे अब कोई कमी नहीं दिखती। वो मेरी खूबसूरती को परिभाषित नहीं करते। कई फैंस ने समीरा की पोस्ट पर फायर इमोजी बनाकर उनकी साफगोई और नजरिए की तारीफ की

बता दें, 42 साल की हो चुकीं समीरा उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो ख्यालों की दुनिया से निकलकर वास्तविकता के करीब रहती हैं। समीरा ने 2002 में सोहेल खान की फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में संजय दत्त भी एक रोल में थे। मुसाफिर, टैक्सी नम्बर 9211, रेस, दे दना दन और तेज जैसी फिल्मों ने उनके करियर को आगे बढ़ाया। समीरा काफी समय से ग्लैमगर की दुनिया से दूर हैं और सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं। समीरा ने 2014 में उद्यमी अक्षय वर्दे से शादी की थी। उनके एक बेटा और बेटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.