VIDEO: बेटे सलमान के बाद पिता सलीम खान ने अदा किया सच्ची दोस्ती का फर्ज, शाहरुख को दिलासा देने ‘मन्नत’ पहुंचे, देखें

बॉलीवुड के चमकते सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए
अब सलमान खान के पिता सलीम खान भी मैदान में कूद पड़े हैं। बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अमिताभ बच्चन को नसीहत दी थी कि वह इस उम्र में काम करना छोड़ दें क्योंकि अब वह बूढ़े हो चुके हैं और अपने बुढ़ापे को इंजॉय करें। इस बात पर अमिताभ बच्चन का कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन इसी बीच देश में सबसे ज्यादा गरमाया मुद्दा ड्रग्स का चल रहा है।
हाल ही में सलमान खान के घर से 2 गाड़ियां सीधा निकल कर शाहरुख खान के मन्नत बंगले पर पहुंची हैं। इन दोनों गाड़ियों को पूरे रास्ते भर में देखा गया। गाड़ियों के नंबर प्लेट से अंदाजा लगा है कि यह दोनों सलमान खान की ही गाड़ियां है। गाड़ियां काफी तेज रफ्तार में जा रही थी, जिसके चलते लोगों ने उनका वीडियो बना लिया। ऐसे में यह वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया गया और लोगों ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया। बता दें कि बुधवार की सुनवाई का हर एक को इंतजार है। सुनवाई से पहले सलीम खान शाहरुख खान से मिलने गए थे।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वूंपला के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इससे पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की तीन बार जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है, लेकिन समय-समय पर NCB ऐसे दांव खेल रही है जिसको समझना काफी मुश्किल है। फिलहाल के लिए मामला मजिस्ट्रेट कोर्ट में चल रहा है। जरूरत पड़ती है तो शाहरुख खान के वकील इस मामले को हाईकोर्ट तक ले जाने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.